चाहकर भी मां नहीं बन सकती दीपीका पादुकोण, खुद बताया इसके पीछे का पूरा कारण

Deepika Padukone And Ranveer Singh:रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone And Ranveer Singh) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की लव स्टोरी से लेकर उनकी शादी और उनकी शादी (Deepika Padukone And Ranveer Singh Marriage) के बाद अब उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा खबरों के गलियारों में छाई रहती है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही ऐसे नाम है, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने पिता के नाम से हटकर अपने दम पर खड़ी की है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 नवंबर में शादी की थी, लेकिन दोनों अब तक माता-पिता नहीं बन पाए हैं। हालांकि रणबीर सिंह को लेकर एक खबर इन दिनों खासा सुर्खियों में छाई हुई है, कि रणबीर कपूर चाह कर भी दीपीका की मां बनने की ख्वाहिश पूरी नहीं कर सकते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस मामले पर खुलकर बात (Deepika Padukon Interview) की है।

Deepika Padukone And Ranveer Singh
Social Media Viral Image

क्यां मां नहीं बन सकती दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अदाकारा है। आज उन्हें इंडस्ट्री की नामचीन हस्तियों में गिना जाता है। दीपिका पादुकोण की निजी जिंदगी की बात करें तो यह काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। बात चाहे उनके लव अफेयर्स की हो या शादी की… सब कुछ कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा है। वहीं रणबीर और दीपिका की शादी को 4 साल हो गए हैं, लेकिन अब तक उनका मां बनने का सपना पूरा नहीं हुआ है। वही अब मीडिया में यह खबरें सुर्खियां बटोर रही है कि रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका की मां बनने की ख्वाहिश को पूरा नहीं कर सकते हैं।

Deepika Padukone And Ranveer Singh

दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इस मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि वह अभी चाहकर भी मां नहीं बन सकती है, क्योकि रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा व्यस्त है। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी ज्यादा लंबी है। ऐसे में वह अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। उन्होंने अभी कई फिल्में साइन कर रखी हैं, जिसके चलते वह पिता बनने के लिए तैयार नहीं है और ना ही उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण मां बनने के लिए तैयार है, क्योंकि वह भी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में खासा व्यस्त है।

Deepika Padukone And Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण ने इस दौरान ये भी बताया कि वह अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए अभी समय नहीं निकाल पाएंगी। ऐसे में उनके लिए अभी मां बनने का सही समय नहीं है। दीपिका पादुकोण ने इन खबरों पर ना सिर्फ खुलकर बात की, बल्कि साथ ही फैल रही खबरों पर भी अपना पक्ष जाहिर किया। ।