राजामौली की फिल्म RRR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन पार किया 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा!

बाहुबली (Bahubali) फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR (Film RRR Release)शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और रामचरण (Ram Charan) लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म ने दस्तक के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले दिन ही फिल्म ने 100 करोड़ ही नहीं, बल्कि 200 करोड़ का आंकड़ा (RRR Box office collection) पार कर लिया है। बता दें यह अब तक का सबसे हाईएस्ट वन डे (RRR Box made one day collection Record) कलेक्शन है।

RRR Box office collection

200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई RRR 

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर से खुद उन्हें भी इतनी तगड़ी कमाई की उम्मीद नहीं थी, लेकिन इसके कमाई के आंकड़ों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दे अपने पहले दिन के कलेक्शन में फिल्म आरआरआर ने ग्लोबली यानी वर्ल्ड वाइड 223 करोड रुपए की कमाई की है। बात खाली इंडिया के आंकड़ों की करें तो बता दे इंडिया मैं फिल्म ने सभी भाषाओं में 156 करोड रुपए कमाए हैं।

RRR Box office collection

राजामौली की RRR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

राजामौली की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ हिंदी वर्जन में करीबन 17 से 18 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए 8 करोड रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है। फिल्म की पहले दिन की कमाई से हर कोई हैरान है, क्योंकि इसने सूर्यवंशी के बाद सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दे अक्षय की फिल्म पहले दिन 26.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

RRR Box office collection

आलिया और अजय का साउथ डेब्यू

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से आलिया भट्ट (Alia Bhatt In RRR) और अजय देवगन (Ajay Devgan In RRR) ने साउथ इंडस्ट्री (South Film Industry) में डेब्यू किया है। फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ था। वहीं इसकी रिलीज का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। यही वजह है कि पहले दिन पूरे देश में इस फिल्म को लेकर सभी सिनेमा हॉल हाउसफुल रहें।

RRR Box office collection

1990 की कहानी पर आधारित है फिल्म

बात फिल्म की कहानी की करें तो बता दे उन्हें यह फिल्म 1990 की कहानी पर आधारित है। आरआरआर देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। सभी ने साउथ के सुपरस्टार की एक्टिंग को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। आरआरआर कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन पर आधारित फिल्म है। बता दें ये दोनों क्रांतिकारी स्वतंत्र भारत की लड़ाई में शामिल होने से पहले गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे। फिल्म ने सिनेमाई ड्रामे के साथ इतिहास के अनदेखे पन्नों को देख दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं।

RRR Box office collection

बाद फिल्म की अन्य कास्ट की करें तो बता दे फिल्म में मुख्य एक्टर के तौर पर नजर आए जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट ओलिविया मॉरिस के अलावा कोस्टा स्टडेड लाइन अब भी शामिल है। यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसका जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है।