अमिताभ से अक्षय तक ने ‘घरवाली’ के लिए छोड़ा ‘बाहरवाली’ का हाथ, टूट गई फैंस की फेवरेट जोड़ी

Bollywood Love Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी जब भी किसी फिल्म में नजर आई तो वह फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई। फैंस के दिलों में इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने न सिर्फ जगह बनाई, बल्कि अपनी फिल्मों के जरिए बंपर कमाई भी की। हालांकि इन जोड़ियों की पॉपुलरिटी का असर इनकी निजी जिंदगी पर काफी बुरा पड़ा। ऐसे में इन लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी बचाने के लिए अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी (Bollywood Affairs) को तोड़ना पड़ा। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तक का नाम शामिल है।

whatsapp-group

Amitabh Bachchan And Rekha

अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan And Rekha)

70 से 80 के दशक में अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी। दोनों ने सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। फैंस के दिलों में अमिताभ और रेखा की जोड़ी इस कदर बैठ गई थी कि दोनों जिस फिल्म में नजर आते हैं वह हिट साबित होती। अमिताभ बच्चन ने जून 1973 में जया भादुरी से शादी कर ली थी, लेकिन इसके बावजूद भी अमिताभ और जया की जोड़ी की पॉपुलरिटी खत्म नहीं हुई। ऐसे में दोनों के अफेयर के चर्चे भी उड़ने लगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन दिनों एक फिल्म के प्रीमियर पर अमिताभ और जया को पर्दे पर एक साथ देखने के बाद जया भादुरी की आंखों में आंसू आ गए थे। अमिताभ और रेखा के बीच की करीबया जया के साथ दूरियां की वजह बनने लगी थी। ऐसे में अमिताभ ने रेखा से दूरी बनाने का फैसला किया और इसके बाद दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए।

whatsapp

Akshay Kumar And Priyanka Chopra

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा (Akshay Kumar And Priyanka Chopra)

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से एक नाम अक्षय कुमार का भी है। फिल्म अंदाज़ और फिर ऐतराज़ में एक साथ नजर आई प्रियंका और अक्षय की जोड़ी ने फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई थी। दोनों का बोल्ड सीजलिंग लव केमिस्ट्री वाला अंदाज उनके फैंस का फेवरेट बन गया था। हालांकि अक्षय और प्रियंका की पॉपुलरिटी उनके निजी जीवन में कलह की वजह बन गई थी। ऐसे में दोनों के बीच की नज़दीकियां उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही थी और एक समय तो ऐसा आ गया था कि उन्होंने अक्षय को इसके लिए सोचने और तलाक तक की धमकी दे दी थी, जिसके बाद अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली और उसके बाद यह जोड़ी कभी एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आई।

Priyanka Chopra And Shahrukh Khan

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान (Priyanka Chopra And Shahrukh Khan)

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही एक्ट्रेस के साथ सुर्खियों में रहा है और यह नाम प्रियंका चोपड़ा का था। प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। फिल्म डॉन 2 में दोनों एक साथ पहली बार नजर आए। इसके बाद आईपीएल की आफ्टर पार्टी में भी प्रियंका और शाहरुख की नज़दीकियां सुर्खियों का केंद्र बनी, जिसके साथ ही दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। इन खबरों ने जहां एक ओर गौरी खान की परेशानी बढ़ा दी तो वहीं शाहरुख खान की शादीशुदा जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव आने शुरू हो गए। यह सब देखते हुए शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से दूरी बना ली और इसके बाद दोनों की लव केमिस्ट्री एक साथ कभी पर्दे पर नजर नहीं आई।