शाहरूख की लाड़ली Suhana Khan मिस्ट्री बॉय संग हुई स्पॉट, कैमरे देखते ही छुपाया चेहरा

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में एक मिस्ट्री बॉय के साथ स्पोर्ट की गई। इस दौरान खास बात यह रही कि मीडिया के कैमरे को देखते ही सुहाना खान ने अपना मुंह छुपाना शुरू कर दिया। ऐसे में वायरल हुई तस्वीरों (Suhana Khan Viral Photos) के सामने आने के बाद सुहाना खान के साथ कार में बैठे लड़के (Suhana Khan spotted with mystery boy) को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के सवाल उठ रहे हैं।

whatsapp-group

Suhana Khan spotted with mystery boy

कौन है सुहाना संग मिस्ट्री बॉय

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड है। हाल फिलहाल सुहाना खान की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सुहाना खान अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं। यही वजह है कि उनकी वायरल तस्वीरों को लेकर फैंस लगातार अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे हैं।

Suhana Khan spotted with mystery boy

whatsapp

सुहाना खान की इन वायरल तस्वीरों को लेकर कमेंट में कुछ लोगों ने लिखा- यह सुहाना खान अपना चेहरा क्यों छुपा रही है? सुहाना को किस बात का डर है? तो वह एक ने लिखा- क्या सुहाना खान इस लड़के को डेट कर रही हैं? तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मिस्ट्री बॉय को लेकर भी सवाल किए हैं।

Suhana Khan

मालूम हो कि शाहरुख खान का परिवार बीते 6 महीनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कभी उनके बेटे को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, तो कभी बेटी को लेकर… शाहरुख खान पहले ही अपनी बेटी को लेकर यह खुलासा कर चुके हैं कि वह अपनी बेटी को एक्ट्रेस बनाना चाहते हैं। हाल ही में सुहाना खान को डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ भी सपोर्ट किया गया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना जोया अख्तर के बैनर तले बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख सकती हैं। हालांकि इन खबरों को लेकर अब तक किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।