पत्नी करीना कपूर नही बल्कि सैफ अली खान को ये एक्ट्रेस लगती हैं सबसे ज्यादा हॉट, खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड के नवाब खान यानी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ मस्तमौला इंसान भी हैं। उन्हें अक्सर लोगों के बीच बड़े ही बेबाकी से अपनी बात रखते हुए देखा जाता है। हालांकि कई बार उन्हें अपने बयान के कारण कॉन्ट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ जाता है। लेकिन सैफ को कभी इस बात से कोई फर्क नही पड़ा। ऐसे में आज हम आपको नवाब खान के एक ऐसे ही बयान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

Saif ali khan and karan johar

करण जौहर ने पूछा सैफ से सवाल :-

जी हां, दरअसल ये बात तब की है जब सैफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी फिल्म फैंटम का प्रमोशन कर रहे थे और कलर्स चैनल के चर्चित शोज में से एक झलक दिखला जा सीजन 8 के सेट पर पहुंचे थे। इस शो में उस दौरान करण जौहर (Karan Johar) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जज की कुर्सी पर बैठे हुए थे। वही शो के बीच में करण जौहर ने सैफ अली खान की टांग खींचते हुए उनसे पूछा था कि उन्हें इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन सी लगती हैं। इतना ही नही करण ने इसके लिए सैफ को पांच ऑप्शन भी दिए थे, जिनमे कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का नाम शामिल था।

Saif ali khan

अपने ही जवाब में उलझे सैफ अली खान :-

वही करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा था, ‘मैं बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हूँ ऐसे में मैं जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा हॉट मानता हूँ वो कोई और नहीं कैटरीना कैफ हैं। बतादें कि सैफ के इस जवाब को सुनकर करण और शाहिद कपूर समेत वहां बैठे सभी कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगे थे। हालांकि ये बात यही नही रुकी। सैफ के इस जवाब के बाद करण जौहर ने फिर उनसे पूछा कि क्या वह ये कहने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर सबसे हॉट नही हैं। मालूम हो कि ये वो मौका था जब करण जौहर ने नेशनल टीवी पर नवाब खान की खूब टांग खींची थी।