फैंन ने की Janhvi Kapoor के साथ ऐसी हरकत, देखते ही भड़क गए लोग, देखें Video

Janhvi Kapoor Viral Video: अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं। इतना ही नहीं अपने फेवरेट सितारे के साथ फोटो क्लिक कराना भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। हालांकि इस दौरान कई बार फैंस की कुछ हरकत के कारण सितारे असहज महसूस करने लगते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस तरह की हरकतें फीमेल स्टार्स के साथ ज्यादा होती है। हाला ही में कुछ ऐसा ही वाक्या बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ हुआ। इस दौरान जब जान्हवी कपूर अपने जिम से बाहर निकली तो उनके सामने उनके साथ एक तस्वीर खिंचवाने की रिक्वेस्ट की।

whatsapp-group

Janhvi Kapoor

फैन की हरकत से असहज हुई जान्हवी कपूर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जान्हवी कपूर के जिम बाहर निकले के दौरान एक मेल फैन उनके पास आया और इसके बाद साथ में पोज देते हुए उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की रिक्वेस्ट करने लगा। जान्हवी कपूर भी इसके लिए राजी हो गई। हालांकि इस बार कैमरे में एक ऐसा पल कैद हो गया, जिसकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है और फैन की हरकत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

whatsapp

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे यह फैंस उनके बिल्कुल नजदीक जाकर खड़ा हो गया है। यह सब देख कर जान्हवी कपूर थोड़ा पीछे हटी है और गमले की तरफ और थोड़ा पीछे की तरफ झुक गई है ,लेकिन फिर भी उन्होंने फैन से कुछ नहीं कहा और उसके साथ पोज देकर तस्वीर खिंचवा ली। फोटो क्लीक कराने के बाद जान्हवी कपूर तेजी से अपनी कार में बैठी और वहां से निकल गई। इस पूरे वाक्य के दौरान मीडिया के कैमरे में कैद हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उस फैन को जमकर लताड़ लगा रहा है, जिसकी वजह से जान्हवी कपूर काफी असहज हो गई थी। इस दौरान जान्हवी इस पूरे वाक्य में बचने की काफी कोशिश भी करती नजर आई।

Janhvi Kapoor

भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो को पैपराजी कैमरापर्सन वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो शेयर होने के कुछ ही मिनटों बाद तेजी से वायरल होने लगा था। इस दौरान इस पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने उस फैन को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- तुम्हारी संपत्ति नहीं है, वह थोड़ा दूर से भी तस्वीर खिंचवा सकते हो।