सड़कों पर ऑटो चला रही ‘अंगूरी भाभी’! वायरल वीडियो देख फैंस हुए हालत को लेकर परेशान, देखें Video

Shilpa Shinde Viral Video: भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) फेम अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शिंदे एक्टिंग छोड़ ऑटो चलाती (Silpa Shinde Auto Drive Video Viral) नजर आ रही है। वीडियो में शिल्पा शिंदे ऑटो ड्राइवर की सीट पर बैठी हुई है। ऐसे में शिल्पा शिंदे के इस वायरल वीडियो (Shilpa Shinde Viral Video) ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है और सभी उनसे करियर को लेकर सवाल करने लगे हैं। क्या है शिल्पा शिंदे के इस वायरल वीडियो का पूरा सच… आइये हम आपको बताते हैं।

whatsapp-group

वायरल हुआ शिल्पा शिंदे का Video

बिग बॉस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में शिल्पा शिंदे ऑटो में आराम से बैठी हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं शिल्पा शिंदे जब ऑटो में बैठी है तब उनसे एक लड़की आकर पूछती है- क्या वह वर्सोवा चलेंगी… जिसके जवाब में वह एटीट्यूट दिखाते हुए सवारी को मना कर देती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने कैप्शन में लिखा- मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड… शिल्पा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन को देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि वह मुंबई के ऑटो वालों के एटीट्यूट पर चुटकी लेती दिखाई दे रही है।

whatsapp

6 साल बाद इस सीरियल से शिल्पा शिंदे कर रही वापसी

भाभी जी घर पर है से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे बीते 6 सालों से इंडस्ट्री से कहीं गायब नजर आ रही थी। बिग बॉस 11 को जीतने के बाद से वह सिर्फ एक वेब सीरीज में नजर आई। इसके अलावा उन्हें कहीं भी नहीं देखा गया। ऐसे में एक लंबे समय बाद एक्ट्रेस सब टीवी के नए शो मैडम सर: कुछ बात है क्योंकि जज्बात है से एक बार फिर वापसी कर रही है। शिल्पा शिंदे का यह नया शो कितना मजेदार होने वाला है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।