असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं टेलीविजन की ये बहुएं, कई बार उतार चुकी हैं कैमरे के सामने कपड़े

टेलीविजन जगत की एक्ट्रेसेस हमेशा पर्दे पर एक संस्कारी बहु या बेटियों का किरदार निभाती नजर आती हैं और उनकी यही छवि हमारे दिल और दिमाग में बस जाती है। लेकिन आज हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो अपने असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं और अपनी बोल्डनेस के कारण लोगों के बीच काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में किन-किन एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

whatsapp-group

निया शर्मा :-

Nia Sharma

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बोल्डनेस की दुकान ‘निया शर्मा’ (Nia Sharma) का है जिन्होंने अपने अभिनय से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। बतादें कि निया ने अपने करियर की शुरुवात धारावाहिक ‘एक हज़ारों में मेरी बहना’ से की थी और इसके बाद वह कई सीरिअल्स में नजर आ चुकी हैं। मगर लोग उन्हें एक्टिंग से ज्यादा उनकी रिवीलिंग ड्रेसेज और बोल्ड लुक (Nia sharma hot and bold look) की वजह से जानते हैं।

संजीदा शेख :-

Sanjeeda sheikh

whatsapp

सीरियल ‘क्या होगा निम्मो का’ से लाइमलाइट में आने वाली संजीदा शेख (sanjeeda sheikh) भी असल जिंदगी में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जेनिफर विंगेट :-

Jennifer winget

बात अगर बोल्डनेस की हो तो एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का नाम आना लाजमी है। ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कहानी घर घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुकीं जेनिफर असल जिंदगी में बेहद हॉट एंड बोल्ड हैं।

त्रिधा चौधरी :-

Tridha choudhary

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम’ में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) भी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। बतादें कि त्रिधा ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुवात धारावाहिक ‘दहलीज’ से की थी।

शिवांगी जोशी :-

Shivangi joshi

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर हर घर में लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। बतादें कि इस वक़्त शिवांगी कलर्स चैनल के चर्चित धारावाहिक ‘बालिका वधू’ के सीजन 2 में नजर आ रही हैं।