रेड बिकिनी में समुंदर किनारे दिशा पाटनी ने दिया पोज, लोग हुए पागल,

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने अभिनय के अलावा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर (Disha Patani shared a very hot photo on social media) की है जिसे देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

whatsapp-group

Disha patani

जी हां, दरअसल दिशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरें लोगों के बीच साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसे देख हर कोई बस उनकी तारीफ ही कर रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोटो में दिशा बिकिनी पहने समुंदर किनारे खड़ी नजर आ रही है।

बिकिनी पहने दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीर :-

Disha patani

whatsapp

बतादें कि इस तस्वीर में दिशा ने लाल कलर की बिकिनी पहनी है और वह समुंदर किनारे खड़ी है। भले ही दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनका चेहरा साफ ना दिख रहा हो मगर बिकिनी पोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते बन रही है। वह इस फोटो में काफी हॉट नजर आ रही हैं। वही उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा मना रही वेकेशन :-

Disha patani

वैसे ये पहली बार नही है जब दिशा ने यूं बिकिनी पहने अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हो। इससे पहले भी कई मौकों पर  उन्होंने ऐसी फोटोज लोगों के बीच शेयर की है। जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो जाते है। बतादें कि दिशा की ये तस्वीरें मालदीव्स वेकेशन की है जहां वह टाइगर श्रॉफ़ के साथ नए साल के सेलिब्रेशन के लिए गई हुई हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जल्द आएंगी बड़े पर्दे पर नजर :-

Siddharth malhotra and disha patani

वही बात करें वर्कफ्रंट की तो दिशा जल्द ही सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो ये फ़िल्म अगले साल 11 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी जो कि पाकिस्तान पर किए गए सबसे साहसी मिशन की कहानी पर आधारित होगी।