बेटी के जन्म से डरे हुए है रणबीर कपूर, खुद बताई क्या है डर की असल वजह?

Ranbir Kapoor daughter: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसी साल अप्रैल महीने में शादी की थी और नवंबर में दोनों माता-पिता बने हैं। दोनों इन दिनों अपने न्यू बोर्न बेबी गर्ल राहा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। राह कपूर (Raha Kapoor) के जन्म के साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जिंदगी पहले से पूरी तरह बदल गई है। इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू (Ranbir Kapoor Interview) के दौरान रणबीर कपूर ने किया। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि राह के जन्म के साथ ही उन्हें एक बात का डर सताने लगा है।

whatsapp-group

Ranbir Kapoor daughter

बेटी राह को लेकर क्यों डरे हुए हैं रणबीर कपूर

दरअसल हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने पिता बनने के बाद बदली अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान जब रणबीर से पूछा गया कि बेटी के जन्म के बाद उनकी लाइफ में क्या कुछ बदला है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- मैं सोच रहा हूं कि मुझे इतना वक्त क्यों लगा… मुझे पहले ही पिता बन जाना चाहिए था। इसके बाद उन्होंने अपने डर का भी जिक्र किया।

रणबीर ने आगे कहा कि जब उनकी बेटी 20 साल की होगी, तो वह 60 साल के हो चुके होंगे। मुझे डर है- क्या मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाऊंगा? उनके साथ भाग पाऊंगा? रणबीर का कहना है कि यह वह खुशी है जिसका उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है… और अब उन्हें इन सब चीजों का डर सताने लगा है।

whatsapp

Ranbir Kapoor daughter

रणबीर-आलिया दोनों ‘राहा’ के साथ है बिजी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक है। ऐसे में दोनों का काम में बिजी होना… यह तो लाजमी है। बेटी के जन्म के बाद दोनों को अपने काम के साथ-साथ बेटी को टाइम देना भी बेहद जरूरी है। यही वजह है कि जब उनसे बेटी के साथ वह काम और टाइम को कैसे मैनेज करेंगे…? यह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- वह सिर्फ 180 या 200 दिनों तक ही काम पर जाते हैं। आलिया उनसे ज्यादा काम करती है, इसलिए आलिया रणबीर से ज्यादा बिजी रहती है। अबे अपनी बेटी के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करने पर फोकस करेंगे।

रणबीर ने कहा कि आलिया और वो दोनों मिलकर बेबी के लिए अपने समय को मैनेज करेंगे। जब आलिया काम पर जाएंगी तो वह भी बेबी के साथ रहेंगे और जब रणवीर काम पर रहेंगे तो आलिया घर पर बेबी के साथ मौजूद होंगी। रणबीर का कहना है कि माता-पिता बनने के बाद इंसान पहले से ज्यादा समझदार हो जाता है। चीजें और ज्यादा नजदीक से समझ आने लगती है। जिंदगी को देखने का नजरिया बच्चों के जन्म के साथ बदल जाता है।