Akshay Kumar Son Affairs: 20 साल के अक्षय का लाड़ले आरव के साथ दिंखी मिस्ट्री गर्ल, तस्वीरें देख लोगों ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

Akshay Kumar Son Aarav Bhatia Affairs: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव भाटिया (Aarav Bhatia) की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार के लाड़ले एक मिस्ट्री गर्ल (Aarav Bhatia With Mystery Girl) के साथ नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह मिस्ट्री गर्ल और आरव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हुई इन तस्वीरों को लेकर अब खबरों का बाजार भी गर्म हो गया है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर यह मिस्ट्री गर्ल कौन है…? ऐसे में आइए हम आपको इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में बताते हैं।

whatsapp-group

कौन है आरव भाटिया की मिस्ट्री गर्ल?

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इन तस्वीरों के साथ यह दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार के लाड़ले इस लड़की को डेट कर रहे हैं। बता दे कि तस्वीरों में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि आरव की मौसी रिंकी खन्ना की बेटी नाओमीका सरन है। दरअसल नाओमीका ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कजिन ब्रदर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो शेयर होने के कुछ ही मिनटों बाद वायरल होने लगी।

whatsapp

आरव और नाओमीका के बीच है स्पेेशल फैमली बॉन्ड

बता दे नाओमीका और आरव के बीच खास फैमली बॉन्ड है। वहीं नाओमीका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आरव ने इंडिगो शर्ट और नेकलेस पहना हुआ हैं। तो वही नाओमीका ने सफेद ड्रेस और उसके साथ गले में एक लॉकेट पहना हुआ है। नाओमीका और आरव की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर कमेंट करते हुए फैंस ने नाओमीका को लेकर सवाल किए हैं। तो वहीं एक ने ख्वाहिश जाहिर करते हुए लिखा है कि- मैं चाहता हूं कि आप दोनों एक्टिंग की दुनिया में जल्द से जल्द डेब्यू करें।