मौनी रॉय ने हॉट बिकिनी लुक में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ना सिर्फ टीवी जगत में बल्कि बॉलीवुड में भी एक खास जगह बनाई है। मौनी अबतक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिनमे ‘मेड इन चाइना’, ‘गोल्ड’ और ‘रॉव’ जैसे नाम शामिल है। हालांकि मौनी रॉय अपने अभिनय के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

whatsapp-group

Mouni roy

वायरल हुई मौनी रॉय की तस्वीर :-

आपको बतादें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरों व वीडिओज़ से लोगों का दिल जीतते रहती हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी बोल्ड और ग्लैमरस लुक वाली फोटोज (Mouni Roy viral pictures) लोगों के बीच शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जी हां, दरअसल मौनी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देख लोग पागल हो रहे हैं।

Mouni roy

whatsapp

हॉट बिकिनी वियर में मौनी रॉय ने ढाया कहर :-

बतादें कि एक्ट्रेस की ये फोटोज उनके गोवा वेकेशन (Mouni Roy shared photos of her Goa vacation) की है, जहां वह अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थीं। बात करें वायरल हुई इन तस्वीरों की तो मौनी रॉय इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस दौरान एक सिजलिंग हॉट स्काई-ब्लू बीचवियर (Mouni Roy in bikini) पहना हुआ है। जिसपर उनके फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। वही दूसरी तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं और अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

Mouni roy

जल्द आएंगी इस फ़िल्म में नजर :-

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बतादें कि मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाली हैं और इस फ़िल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। वैसे मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं।

Mouni roy

इससे पहले भी बीते रविवार को उन्होंने अपनी एक बोल्ड बीचवियर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। हालांकि कई बार मौनी रॉय को अपने इस बोल्ड अंदाज़ के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। मगर उन्हें इस चीज से कोई फर्क नही पड़ता। अपने एक इंटरव्यू के दौरान मौनी रॉय ने कहा था कि वह अपने पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखना पसंद करती हैं।