शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बनेगी चंकी पांडे की बहू! इस शख्स को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की वजह से लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका बेटा नही बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) है जो जल्द ही चंकी पांडे (chunky Pandey) के घर की बहू बनने वाली हैं।

whatsapp-group

Suhana khan and shahrukh khan

जी हां, दरअसल इन दिनों सुहाना खान को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा जा रहा है जिसके वजह से उनके रिलेशन और उनकी शादी को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है। लोग लगातार यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उस मिस्ट्री मैन और सुहाना खान का रिश्ता क्या है।

Suhana khan

whatsapp

शादी करने वाली हैं सुहाना खान :-

खबरों के मुताबिक सुहाना खान और मिस्ट्री मैन एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों ही अपने इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस भी हैं। इतना ही नही दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया गया है। ऐसे में लोगों के बीच लगातार ये खबरें सामने आ रही है कि सुहाना जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

Suhana khan and ahaan pandey

लोगों को पसंद आ रही है सुहाना और अहान की जोड़ी :-

वही अगर खबरों की माने तो ये मिस्ट्री मैन और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर चंकी पांडे के बेटे और अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे (Ahaan Pandey) हैं। आपको बतादें कि सुहाना खान और अनन्या पांडे एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त हैं।

Suhana khan and ahaan pandey

दोनों को अक्सर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए भी देखा गया है। बात करें अगर सुहाना खान और अहान पांडे की तो दोनों की ये जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इतना ही नही दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिन्हें फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

Suhana khan and ahaan pandey

लोगों ने किया जमकर कमेंट :-

लोग दोनों की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ जहां एक यूज़र ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों की जोड़ी कमाल की है। तो वही दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, ‘मतलब शाहरुख (Shahrukh Khan) सर जल्द ही संबंधी बनेंगे।’ इतना ही नही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वैसे दोनों की जोड़ी बुरी नहीं है।’ इसके अलावा कई यूजर ने दोनों की इन तस्वीरों पर इमोजी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है।