नंगे पैर सड़कों पर ऐसी हालत में दिखीं उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा- कुछ पहना क्यों नहीं?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है…और यह नाम है उर्फी जावेद (Urfi Javed) का… फैशन सेंस के मामले में उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों का केंद्र बनी रहती है। उनके अतरंगी आउटफिट (Urfi Javed New Outfit) कभी लोगों के होश उड़ाते हैं, तो कभी उन्हें अपना सर पकड़ने पर मजबूर कर देते हैं। वही हाल ही में उर्फी जावेद को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट (Urfi Javed At Mumbai Airport) पर सपोर्ट किया। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक और अंदाज देख सभी हैरान रह गए।

Urfi Javed

नंगे पैर एयरपोर्ट में नजर आई उर्फी

दरअसल उर्फी जावेद हाल ही में गोवा से वैकेशन बनाकर मुंबई लौटी है। ऐसे में एक्ट्रेस को जब एयरपोर्ट पर पैपराजी ने सपोर्ट किया और फोटोस क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की, तो इस दौरान उर्फी जावेद ने तस्वीर क्लीक करवाते हुए लगातार यही कहा कि- वह बहुत थक गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई उर्फी जावेद की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वेकेशन के बाद उर्फी का यह अंदाज देख साफ पता चल रहा है कि वह काफी थकी-हारी है। हैरान करने वाली बात यह है कि वह मुंबई एयरपोर्ट पर नंगे पैर नजर आई हैं। ऐसे में उर्फी जावेद को बिना फुटवियर के देख कई लोगों ने उनसे सवाल किए।

Urfi Javed

वीडियो बना रहे लोगों ने भी उनसे इस दौरान यही पूछा कि- कुछ कहना क्यों नहीं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि उनके पास हिल्स है, और वह काफी थक गई है। इस कारण उन्होंने फुटवेयर नहीं पहनी है। साथ ही उर्फी से जब उनकी गोवा की ट्रीप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- गोवा की ट्रिप कैसी रहती है? जिससे साफ है कि उन्होंने गोवा में काफी मस्ती की।