करण कुंद्रा करने वाले हैं तेजस्वी प्रकाश के संग शादी? वायरल हो रहे शादी के कार्ड

टेलीविजन के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से ‘सेव द डेट’ नाम का एक टीजर लांच किया है जिसके बाद उनके और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) के फैंस के बीच खलबली सी मच गई है। लोग लगातार बस यही कयास लगा रहे हैं की शायद करण और तेजस्वी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बतादें कि बीती रात करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसे पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है की उन्होंने अपनी और तेजस्वी की शादी के इनविटेशन कार्ड के डिजिटल वर्जन (Karan Kundra Wedding Invitation) को शेयर किया है।

Karan kundra and tejaswi prakash

म्यूजिक वीडियो का टीजर हुआ लांच :-

लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही है। आपको बता दें कि ये वीडियो करण और तेजस्वी की शादी से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि एक्टर के आने वाले नए म्यूजिक वीडियो का है जिसमे उनके साथ सिंगर व बिग बॉस 15 फेम अकासा सिंह नजर आने वाली हैं। मालूम हो कि बिग बॉस 15 के घर के अंदर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रेम कहानी की शुरुवात हुई थी। लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। वही घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच का प्यार औए बांड बिल्कुल वैसा ही है। दोनों अक्सर मीडिया के कैमरों में स्पॉट किये जाते हैं।

Karan kundra and tejaswi prakash

तेजरन के फैंस हुए एक्ससाइटेड :-

ऐसे में करण कुंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बाद फैंस के खुशी का कोई ठिकाना नही था। बिग बॉस 15 के बाद से ही #Tejran यानी कि करण और तेजस्वी के फैन्स यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों जल्द ही अपने शादी से जुड़ी कोई गुड न्यूज शेयर करेंगे और यही वजह है कि करण द्वारा शेयर किए वीडियो की सच्चाई जाने बिना ही फैंस खुशियां मनाने में जुट गए थे। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यकीन नहीं हो रहा है कि हम लोगों का सपना इतनी जल्दी पूरा होने वाला है।’ तो वही एक फीमेल फैन ने कॉमेंट किया है, ‘क्या आप सच में शादी करने वाले हैं?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

कुछ दिनों पहले उड़ी थी सगाई की अफवाह :-

वैसे आपको बतादें कि बीते दिनों करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश के घर पर देखा गया था और उस दौरान की कई तस्वीरें व वीडिओज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में करण कुंद्रा के माथे पर तिलक नजर आया था जिसके बाद अफवाह उड़ने लगी कि तेजस्वी के साथ उनकी सगाई हो चुकी है। लेकिन ये खबरें महज एक अफवाह निकली। मालूम हो कि करण कुंद्रा अपनी लेडीलव तेजस्वी प्रकाश के घर पर एक पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। जी हाँ, दरअसल तेजस्वी ने अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी के खास मौके पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था जिसमे करण कुंद्रा समेत कुछ खास लोग शामिल हुए थे।