शादी कर रहे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश? दुबई मे खरीदा आलीशान घर; देखें viral video

Karan Kundra And Tejasswi Prakash: बिग बॉस कपल (Bigg Boss Couple) करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शादी (Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Wedding) करने वाले हैं। बिग बॉस 15 के घर में बनी यह जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। उनके फैंस को दोनों की क्यूट केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। इसके साथ ही करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश भी हमेशा कैमरे के आगे खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आते है। करण और तेजस्वी प्रकाश की शादी के चर्चे इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताने करण और तेजस्विनी दुबई में एक आलीशान घर (Karan Kundrra And Tejashwi Prakash Luxury House) भी खरीदा है, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी है।

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash

तेजस्वी यादव और करण कुंद्रा ने शादी से पहले खरीदा घर

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण और तेजस्वी कैमरे के सामने नया घर खरीदने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रिपोर्टर ने जब तेजस्वी को नए घर की बधाई देते हुए इससे उनका दूसरा घर कहा, तो इस पर करण ने जवाब दिया- यह हमारा पहला घर है, जो कि हम साथ ले रहे हैं। इस घर के साथ हमारी बेहद खास फीलिंग जुड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जल्द शादी करने वाले हैं तेजस्वी-करण

इस दौरान करण ने आगे कहा- हम यहां एक साथ आए और यह एकदम से फैसला ले लिया। लाइफ में कुछ चीजें मेजर होती है और वह अचानक ही होती है। इसके बाद रिपोर्टर ने जब तेजस्वी की तरफ अपना अगला सवाल करते हुए कहा कि- इस घर की लक्ष्मी क्या कहेंगी… तो सवाल सुनते ही तेजस्वी के चेहरे पर खुशी की चमक आ गई और उन्होंने कहा- मैं तो रुकी हूं ,शुरुआत हो चुकी है। अब घर बनाना है, जैसे घर बनेगा चीजें आगे और अच्छी होती जाएंगी। बस भगवान से यही प्रार्थना है कि सब ठीक रहें।

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash

तेजस्वी की बात सुनने के बाद तुरंत रिपोर्टर ने बधाई देते हुए कहा- घर बन गया है, अब जल्द ही घर बस भी जाएगा। इस पर दोनों ने हां कहते हुए रिपोर्टर के सवाल का स्माइल के साथ जवाब देते नजर आए।