Urfi Javed की कपड़े देख आग-बबूला हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- ये पागल हो गई है क्या?

बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्लेटफार्म से निकलने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम एक सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन के तरह हर जगह सुर्खियों में छाया रहता है। हर दिन ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी अंदाज और अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में बनी ही रहती हैं। हर दिन उर्फी जावेद कुछ ना कुछ नया धमाका सोशल मीडिया (Urfi Javed Instagram) के जरिए जरूर करती है। वही हाल ही में उर्फी जावेद ने एक ऐसा नया धमाका किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। इस दौरान ऊर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज को देख जहां कुछ लोगों ने उन्हें एक बार फिर से पसंद किया, तो वही कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल (Urfi Javed Trolled) करते नजर आए।

whatsapp-group

Urfi Javed

वायरल हुआ उर्फी का एक और अतरंगी अदाज

उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लाखों में है। हर दिन उर्फी के वीडियो सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेन का हिस्सा बनते हैं। ऊर्फी जावेद द्वारा शेयर की गई उनकी हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होना शुरू हो जाते हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस उनके सभी वीडियो और फोटोस पर न सिर्फ प्यार बरसाते हैं, बल्कि कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

whatsapp

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वाइट कलर की ट्यूब टॉप में काफी अजीब नजर आई है। बात उर्फी की पेंट की करें तो उनकी इस जींस पैंट को समझना थोड़ा ही नहीं बल्कि बहुत ज्यादा मुश्किल है। इस आउटफिट को देखने के बाद आपका सर जरूर चकराने वाला है। ऐसे में उर्फी के इस आउटफिट को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क गए हैं।

Urfi Javed

इस वीडियो में उर्फी जावेद धूम-धूमकर डांस मूव्स करती नजर आ रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान जहां कई यूजर्स ने उर्फी जावेद को पागलखाने जाने की सलाह दी है, तो वहीं एक ने लिखा है कि- क्या अब आपके पास कपड़े बिल्कुल ही खत्म हो गए हैं। बता दे उर्फी जावेद के इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।