Urfi Javed को अतरंगी आटफीट पहनना पड़ा भारी, पोज देते-देते लड़खड़ाईं तो ऐसे बचाई लाज

अपनी अतरंगी फैशन और आउटपुट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद(Urfi Javed) को हाल ही में अपना फैशन उस वक्त भारी पड़ता नजर आया, जब उनके हाई हिल्स अचानक से डिसबैलेंस (Urfi Javed Disbalance Video Viral) हो गई। इस दौरान जैसे तैसे उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video Viral) ने कैमरे के सामने अपनी लाज बचाई। बता दे ये हादसा ऊर्फी जावेद के साथ उस वक्त हुआ जब वह पैपराजी (Pepraazi) को अपने अतरंगी आउटफिट के साथ ग्लैमरस अंदाज में पोज रही थी।

whatsapp-group

Urfi Javed

वायरल हुआ उर्फी जावेद का डिसबैलेंस वीडियो

इस दौरान उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर के लेदर के कपड़े पहने थे। एक्ट्रेस ने लूज पैंट के साथ लेदर ब्रालेट कैरी की थी, जो कि फुल स्लीव्स की थी। इस लुक में ऊर्फी जावेद काफी ग्लैमरस और बोल लग रही थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उसी जावेद ने बालों को पोनी हेयर स्टाइल और साथ ही सटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Urfi Javed

whatsapp

हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद को पैपराजी के कैमरा ने सपोर्ट किया, तो वह कैमरे के लिए अलग-अलग अंदाज में पोज देने लगी। ऐसे में उर्फी जैसे ही पीछे की तरफ घूमी तो उनकी हाई हील की वजह से वह डिसबैलेंस हो गई, जिसकी वजह से वह लड़खड़ाने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस दौरान उर्फी जावेद का डिसबैलेंस देखकर एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि वह अपना बैलेंस पूरी तरह से खो चुकी है और शायद वह गिर ही जाएंगी। हालांकि उर्फी जावेद ने जैसे तैसे खुद को संभाला और फिर से खड़े होकर पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज देने लगी।