इस वेब सीरीज को गलती से भी फैमिली संग देखने भूल ना करें, वरना भरना पड़ सकता है भूगतान

बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) की लिस्ट में एक नाम जूली वेब सीरीज का भी है, जिसका सीजन 2  (Juile 2 Web Series)रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीजन के सीजन वन (Juile Web Series) की तरह ही इसमें भी बोल्ड और इंटिमेट सीन के तड़के लगाए गए हैं। इस सीरीज में क्राइम, थि्रलर, रोमांस सब कुछ देखने को मिलेगा। लेकिन एक बात का खास तौर पर ख्याल रखें कि यह बिल्कुल भी फैमिली वॉचमूवी नहीं है। ऐसे में एक गलती से भी इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ देखने की गलती ना करें।

Juile Web Series

इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार

वेब सीरीज जूली 2 में कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए गए हैं। ऐसे में अगर आप इस वेब सीरीज को फैमिली या फिर बच्चों के साथ देखते हैं, तो इस बात का खास तौर पर ध्यान रखें कि उनकी उम्र 18 साल से ऊपर ही हो।

Juile Web Series

जूली 2 वेब सीरीज में इसके पहले सीजन की तरह ही एक्ट्रेस ने इसमें भी बोल्डनेस की हर हद पार की है। ऐसे में इसमें कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपके होश जरूर उड़ने वाले हैं। इस वेब सीरीज को देखने के समय अपनी प्राइवेसी का खास तौर पर ख्याल रखें।

Juile Web Series

बात इस वेब सीरीज की एक्ट्रेस की करें तो बता दे नेहल वडोलिया और दीप ज्योति दास ने इस वेब सीरीज में काम किया है। साथ ही इस वेब सीरीज में फेमस एक्टर अमन वर्मा भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं। बता दे इस वेब सीरीज के पहले सीजन के रिलीज होने के बाद इसके दूसरे सीजन की डिमांड बढ़ गई थी। पहले सीजन को भी लोगों ने खासा पसंद किया था, ऐसे में दूसरे सीजन से भी यही उम्मीद लगाई जा रही है।