क्या माँ बनने वाली हैं एक्ट्रेस कटरीना कैफ? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री के खूबसूरत जोड़ियों में एक है। दोनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। वही अभी हाल ही में विक्की और कटरीना अपने वेकेशन से वापस लौटे हैं। वैसे तो दोनों को एक साथ देखकर फैन्स बेहद खुश हैं। लेकिन इसी बीच कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच काफी चर्चा में है।

whatsapp-group

Katrina kaif

क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं ? :-

जी हां, दरअसल वायरल हुआ वीडियो मुम्बई एयरपोर्ट का है जिसमे कटरीना की खूबसूरत झलक कैप्चर की गई है। इस वीडियो में वह लाइट पिंक कलर के कुर्ता प्लाजो और मैचिंग डुपट्टा कैरी किये नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस और मास्क भी लगाया हुआ है। यूं तो  इंडियन लुक में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मगर इस वीडियो को देखने के बाद नेटीज़न्स के बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की चर्चा होने लगी है।वीडियो के सामने आने के बाद कटरीना को देख कई लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं?

Katrina kaif

whatsapp

लोगों ने किया जमकर कमेंट :-

कैटरीना के ढीले ढाले सूट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कटरीना जल्द ही विक्की कौशल के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कमेंट कर जहां एक यूजर ने लिखा है, ‘वह प्रेग्नेंट लग रही हैं! ओह माय गॉड!’ तो दूसरे ने कमेंट किया है, ‘जल्द मां बनने वाली हैं! कटरीना के बच्चे को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती’। हालांकि आपको बतादें की फिलहाल ऐसी चर्चाओं पर कटरीना और विक्की कौशल में से किसी ने भी अपना कोई रिएक्शन नही दिया है।

Katrina kaif and vicky kaushal

हॉलीडे से लौटे हैं कैटरीना और विक्की :-

मालूम हो कि अभी हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल छुट्टियां मनाकर वापस आये हैं। अपनी इस रोमांटिक वेकेशन से दोनों ने बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। यही नही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। बतादें कि बीते साल यानी 9 दिसंबर 2021 को दोनों ने राजस्थान के बड़वाड़ा सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी।