जब इस एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे अजय देवगन, घर छोड़कर जाने लगी थी काजोल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Famous actor Ajay Devgan) आज किसी पहचान के मोहताज नही है। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है फिर चाहे वो सिंघम के पुलिस इंस्पेक्टर का रोल हो या फिर गोलमाल के गोपाल का रोल हो। अजय अपने हर किरदार को बखूभी निभाते हैं। वही दर्शक भी उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं। तभी तो उन्हें हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली एक्टरों में से एक माना जाता है।

Ajay devgan and kajol

अजय और काजोल बिता रहे खुशहाल जिंदगी :-

 

हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने अपनी को-स्टार को ही अपने जीवनसाथी के रूप में चुना और शादी कर एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। कुछ ऐसा ही है अजय देवगन के साथ। अजय और काजोल ने साल 1999 में एक दूसरे से शादी(Ajay Devgan and kajol married in 1999) कर अपना घर बसाया था। दोनों की जोड़ी भी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं।हालांकि आम लोगों की तरह ही अजय और काजोल की जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आये जिसे दोनों ने साथ मिलकर पार किया है। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण काजोल ने अजय देवगन (Kajol warned Ajay Devgan)को बच्चों समेत घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या था पूरा मामला ।

Kangana ranaut and ajay devgan

काजोल ने दी थी घर छोड़ने की धमकी :-

दरअसल, ये उस वक़्त की बात है जब अजय देवगन का नाम बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत(Panga Girl Kangana Ranaut) से जुड़ा था। खबरों की माने तो फ़िल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के दौरान कंगना और अजय के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। इतना ही नही दोनों का रोमांस जोरों पर था और कंगना अजय(Kangana Ranaut and Ajay Devgan affair) से भावनात्मक रूप से काफी जुड़ गई थी।

 

मगर जैसे ही कंगना और अजय की बढ़ती नजदीकियों के बारे में काजोल को भनक लगी उन्होंने तुरंत ही अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों का प्यार इस हद तक बढ़ चुका था कि अजय ने कंगना को ‘रास्कल’ और ‘तेज’ जैसी फिल्में दिलवाने में भी मदद की थी। कहा जाता है कि फ़िल्म तेज सबसे पहले विद्या बालन को आफर की गई थी। मगर अजय देवगन के कहने पर बाद में ये फ़िल्म कंगना को दे दी गई।

Ajay devgan and raveena tandon

रवीना टंडन से भी जुड़ चुका है अजय देवगन का नाम :-

वैसे सिर्फ कंगना ही नही बल्कि अजय देवगन का नाम रवीना टंडन(Raveena Tandon) से भी जुड़ चुका है। आपको बतादें कि फ़िल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के दौरान रवीना और अजय(Ajay Devgan and Raveena Tandon got close to each other) एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और देखते ही  देखते दोनों के अफेयर की चर्चा भी लोगों के बीच आम होने लगी थी। मगर फिर बाद में अजय और रवीना के रास्ते अलग हो गए।

Ajay devgan and karishma kapoor

अजय देवगन के कारण है तब्बू अब तक सिंगल :-

रवीना टंडन के अलावा अजय देवगन का नाम मनीषा कोइराला(Ajay Devgan and Manisha Koirala affair) के साथ भी खूब सुर्खियों में रहा है। जी हां, खबरों की माने तो फ़िल्म धनवान की शूटिंग के दौरान मनीषा को अजय से प्यार हो गया था। लेकिन उस समय अजय के सिर पर करिश्मा के प्यार का भूत सवार था। इसलिए मनीषा का ये एकतरफा प्यार अधूरा ही रह गया। वैसे तब्बू(Tabbu) भी अजय के प्यार में पड़ चुकी हैं। हालांकि अजय और तब्बू का अफेयर था इस बात की कभी कोई पुष्टि नही हो पाई। मगर अपने एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू(Tabbu didn’t get maaried because of Ajay Devgan) ने कहा था कि वह सिंगल हैं इसकी वजह अजय देवगन है।