जब मर्सिडीज से साईकल पर आ गए थें सलमान खान के पिता सलीम खान, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। ये तो सब जानते हैं कि सलमान खान एक फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) अपने समय के मशहूर स्क्रीनराइटर थें। भले ही आज सलमान खान और उनके परिवार को किसी भी चीज की कोई कमी ना हो।

Salim khan and salman khan

मर्सिडीज छोड़ साईकल की करनी पड़ी थी सवारी :-

मगर सलमान के पिता सलीम खान की जिंदगी में एक वक्त ऐसा था जब उन्हें अपनी मर्सिडीज कार छोड़कर साइकिल की सवारी करनी पड़ी थी। जी हां और इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद सलीम खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। प्रसिद्ध स्क्रीनराइटर सलीम खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके जीवन में एक समय था जब उनके पास मर्सिडीज हुआ करती थी, फिर ऐसा भी वक्त आया जब वह साइकिल पर आ गए।

Salim khan

चार साल तक सलीम खान के पास नही था कोई काम :-

उन्होंने आगे बताया था कि यह वो दौर था जब उनके पास चार साल तक कोई काम नहीं था और इसी दौरान वह मर्सिडीज से साइकिल पर आ गये थे। सलीम खान ने कहा, ‘उस वक्त एक स्टार ने मुझे अपने पास बुलाया। मुझसे कहा कि आकर मुझे मिलो। आपके लिए कुछ करते हैं।

Salman khan and salim khan

फिर मैं उस एक्टर के घर गया और उसके दरवाजे पर अपनी साइकिल रख दी। इतना ही नहीं, वॉचमैन से अपनी साइकिल की देखभाल करने के लिए भी कहा। सलीम खान ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि जब वह एक्टर के घर पहुंचे तो उस अभिनेता ने उनके गले में हाथ डाला और कहा- फिक्र मत करो।

Salim khan

जो किस्मत में होगा, वो मिलकर रहेगा-सलीम खान :-

जिसपर उन्होंने उनसे कहा-  मुझे कोई फिक्र नहीं है। मुझे किस्मत में भरोसा है। जो किस्मत में होगा, मिलकर रहेगा। उसे कोई छीन नहीं सकता। इसके बाद वह बाहर आये और अपनी साइकिल से निकल गए। यही नही सलीम खान ने आगे बताया कि उन्हें साइकिल में देखकर उस अभिनेता ने उनसे पूछा, तुम्हारी गाड़ी कहां है?  जिसपर उन्होंने उस अभिनेता को जवाब दिया कि वह साइकिल पर ही आये थे। अब जब इंसान खुद ही साइकिल पर आ गया है तो उसे क्या ही डराओगे।