ये है मशहूर गायक कुमार सानु की बेटी, दिखती है काफी खूबसूरत, करती है ये काम!

मशहूर गायक कुमार सानू को आज कौन नहीं जानता उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रह चुके हैं.उनके गाने अभी भी हमेशा सुनाई देते रहते हैं.उनकी बेटी भी उनकी इसी विरासत को आगे बढ़ाने में लगी हुई है उनकी बेटी का नाम शैनल है।

whatsapp-group
Image source google

शैनल देखने में काफी खूबसूरत है उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड के तमाम अभिनेत्री नहीं टिक पाएगी।वह भी अपने पिता की तरह एक मशहूर गायक है।

परंतु यह बॉलीवुड में नहीं हॉलीवुड में गाना गाती है और इनका गाना वहां काफी पसंद भी किया जाता है।शैनल लंदन से पढ़ाई की है मात्र जब 4 साल की ही थी तो अमेरिका की बॉलीवुड मूवी अवॉर्ड के कार्यक्रम में भी अपना परफॉर्मेंस दिखाई थी ।

Image source google

सन 2018 में अपना पहला अमेरिकी गाना ए लोंग टाइम को गया था इसके अलावा उन्होंने काइली टाउनसेंड के साथ मिलकर यह गाना है गिव मी योर हैंड गाना भी गाया है इस गाने को अकैडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सांग्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था

whatsapp
Image source google

कुमार सानू की बेटी हॉलीवुड मे नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत कर रही है। मात्र 18 साल की सेना ने हैप्पी एंड हीर का फेमस गाना गाया है।

Image source google

इसके अलावा शैनल ने अपने पिता कुमार सानू और सोनू निगम के साथ भी गाना गाई है ।कुमार सानू की बेटी सोश्ल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है वह अपने पिता कुमार सानू को ही अपना आदर्श बनाई है ।