शिल्पा शेट्टी के डार्लिंग का निधन: पूरे परिवार में पसरा मातम, बोलीं- नहीं रहा मेरा पहला बच्चा

बॉलीवुड की फॉरएवर फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल उनके एक बेहद करीबी का निधन (Shilpa Shetty Dog Princess Died) हो गया है। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा शेट्टी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट (Shilpa Shetty Instagram) के जरिए साझा की है। जिसमें शिल्पा ने अपने इस खास की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट (Shilpa Shetty Emotional Post) लिखा था।

Shilpa Shetty Dog Died

शिल्पा शेट्टी के घर में पसरा मातम

दरअसल शिल्पा शेट्टी के डार्लिंग डॉग प्रिंसेस का निधन हो गया है। इस खबर से शिल्पा शेट्टी के परिवार में सभी लोग दुखी हैं। शिल्पा शेट्टी ने उनके बेटे विआन राज कुंद्रा की डॉग को गले लगाते हुए और उसके साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में विआन डॉग के साथ मस्ती करते और उसे आई लव यू कहते हुए नजर आ रहे हैं।

Shilpa Shetty Dog Died

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- मेरा पहला बच्चा…मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया है। हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें हमारी बेस्ट यादें देने के लिए शुक्रिया। तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गई हो। तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा। मम्मा-पापा, विआन राज और समीशा तुम्हें मिस करेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, मेरी डार्लिंग प्रिंसी।

Shilpa Shetty Dog Died

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने कमेंट करते हुए निधन पर शोक जाहिर किया है। इस कड़ी में शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले हमारी प्रिंसेस।

Shilpa Shetty Dog Died

बता दे शिल्पा शेट्टी अपने डॉगी को अपनी फैमिली मेंबर की तरह ही प्यार करती थी। शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार अक्सर उनके प्रिंसेस डॉगी के साथ मस्ती करता खेलता नजर आता था। शिल्पा शेट्टी भी कई बार अपने डॉगी को मॉर्निंग वॉक करा दी सपोर्ट की जा चुकी है।