अवनीत कौर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, छोटी ड्रेस पहन कराया फोटोशूट

महज 20 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपने हुनर का परचम लहराने वालीं अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी भी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय व खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है और यही वजह है कि आज वह सोशल मीडिया क्वीन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करोड़ों फैन फॉलोइंग है। अवनीत अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें व रील्स शेयर करती रहती हैं। वही उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नही थकते। बतादें कि अवनीत कौर इन दिनों अपनी फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू’ को लेकर काफी चर्चे में हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अवनीत के साथ बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawajuddin siddiqui) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

whatsapp-group

Avneet kaur

अवनीत कौर ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें :-

अवनीत कौर ने बेहद कम समय में अपने दम पर इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है जिसके लिए लोगों को सालों-साल बेहद मेहनत करनी पड़ती है। वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। वहां लोगों को हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता है। वही अभी हाल ही में अवनीत कौर ने अपना एक नया फोटोशूट कराया है जिसकी कुछ झलक उनके इंस्टाग्राम पर फैंस को देखने को मिली है। एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर से लोगों को अपनी नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो गया है। शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत ब्लू कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 

whatsapp

जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ आएंगी नजर :-

जबसे अवनीत ने अपनी तस्वीरें लोगों के बीच शेयर की है तबसे उनका ये लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। इन तस्वीरों में उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और बालों को स्ट्रैट किया हुआ है। बतादें कि अवनीत इस लुक में काफी हॉट व ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दिए हुए है जो लोगों के होश उड़ा रहा है। बात करें अवनीत कौर के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने सबसे पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुवात की थी। इसके अलावा वह कई टीवी सीरिअल्स में भी नजर आ चुकी हैं। वह इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा और उनके फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।