ट्विंकल खन्ना अपने बेटी के साथ ऑटो से निकली बाहर घूमने, फैंस बोले- मैडम से 2 लाख किराया लेना

Akshay Kumar daughter Nitara Kumar: ये बात तो सभी जानते है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khnanna) अपनी बेटी नितारा (Nitara Kumar) को मीडिया के कैमरे से दूर रखना ही पसंद करते हैं। यही वजह है कि नितारा जब भी मीडिया के कैमरे के सामने आती है, तो अक्षय और ट्विंकल दोनों या तो उनका चेहरा छुपा देते हैं या फिर वहां से जल्दी निकल जाते हैं। हाल ही में नितारा को मुंबई की सड़कों पर अपनी मां ट्विंकल के साथ सपोर्ट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नितारा अपनी मां के साथ एक ऑटो में बैठी नजर आ रही है। इस ऑटोराइड के दौरान ट्विंकल और नितारा बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

whatsapp-group

वायरल हुआ अक्षय की लाडली का वीडियो

ट्विंकल और नितारा की ऑटो राइट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की सबसे बड़ी खासियत पैपराजी को देखकर नितारा का रिएक्शन है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में पैपराजी को देखकर नितारा ने कुछ इस अंदाज में रिएक्शन दिया है कि टिंकल खन्ना भी हंस पड़ी है और इसके बाद उन्होंने ऑटो ड्राइवर से गाड़ी को चलाने के लिए कह दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

whatsapp

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पैपराजी नितारा को देखते ही उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं। इस दौरान नितारा को पैपराजी क्या यह सब करना पसंद नहीं आता है। ऑटो में ट्विंकल और नितारा एक साथ बैठे हैं। जैसे ही नितारा अपनी मां को कुछ बताती है, ट्विंकल जवाब में कहती है- बहुत अच्छा हुआ…

इस दौरान ट्विंकल और नितारा जब ऑटो में बैठ जाते हैं, तब भी ऑटो ड्राइवर गाड़ी को स्टार्ट नहीं करता और इस बीच में पैपराजी लगातार नितारा की तस्वीरें खींचते रहते हैं। नितारा और ट्विंकल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में काफी देर तक ड्राइवर के खड़े रहने के बाद परेशान होकर ट्विंकल उन्हें कहती हैं- चलो भैया… आप रुक क्यों रहे हो… इसके बाद वह जोर से हंस पड़ती है और नितारा भी मुस्कुरा देती है।