भाभी जी घर पर है के मनमोहन तिवारी है करोड़ों के मालिक, एक एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी मोटी फीस

Rohitash Gaud Aka Manmohan Tiwari Net Worth: ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल कई सालों से लोगों के फेवरेट शो की लिस्ट में शुमार है। इस शो का हर किरदार आज देश के लगभग सभी घरों में जाना पहचाना जाता है। ऐसे में बात अगर इस शो के किरदार मनमोहन तिवारी की करें, तो बता दे उन्हें शो का एंटरटेनमेंट डोज कहा जाता है। वह जब भी स्क्रीन पर नजर आते हैं तो हर किसी के चेहरे पर हंसी आ जाती है। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ की कॉमिक टाइमिंग काफी जबरदस्त है। ऐसे में आइये हम आपको आपके फेवरेट मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौड़ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं और साथ ही बताते हैं कि वह एक एपिसोड के लिए कितनी फीस वसूलते हैं।

whatsapp-group

Rohitash Gaud Aka Manmohan Tiwari

पक्के बिजनेसमैन है ‘मनमोहन तिवारी’

मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ ने भाभी जी घर पर हैं सीरियल से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। रोहिताश ने साल 2001 में एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में काम करते हुए काफी पॉपुलरिटी बटोरी है, लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा उन्हें टेलीविजन के शो भाभी जी घर पर है से मिली है। रोहिताश गौड़ की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा लेते हैं कि जब वह किसी एपीसोड में नजर नहीं आते, तो अगले ही दिन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े सवाल सुर्खियां बटोरने लगते हैं।

whatsapp

एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं रोहिताश गौड़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहिताश गौड़ हर एक एपिसोड के लिए मेकर्स से अच्छी खासी रकम वसूलते हैं। बता दे कि वह आधे घंटे के 1 एपिसोड के लिए 60,000 रुपए फीस लेते हैं। इस हिसाब से वह सालाना करोड़ों की कमाई करते हैं। मालूम हो कि टीवी पर खडूस बिजनेसमैन का किरदार निभाने वाले मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौड़ निजी जिंदगी में काफी दिलचस्प इंसान है। उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। असल जिंदगी में रोहिताश गौड़ ने अपने इन टीवी सीरियल्स के जरिए करोड़ों की कमाई की है। रोहिताश गौड़ के पास आज करोड़ों के बैंक बैलेंस के साथ ही आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियां भी है।

Rohitash Gaud Aka Manmohan Tiwari

लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते है ‘मनमोहन तिवारी’

मनमोहन तिवारी टीवी सीरियल में जितने कंजूस नजर आते हैं, असल जिंदगी में वह उतने ही खुले अंदाज में जिंदगी जीना पसंद करते हैं। मनमोहन सिंह के लग्जरी लाइफ़स्टाइल के चर्चे कई बार खबरों के गलियारों में सुर्खियां भी बटोर चुके हैं। मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश गौड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन अपनी निजी जिंदगी में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न को फैंस के साथ साझा भी करते हैं।