Shark Tank India: जाने कितने अमीर है शार्क्स, कौन है अकूत संपति के मामले में सबसे आगे

Shark Tank India Judges Net Worth: बिजनेस रियालिटी शो शार्क इंडिया का सीजन 2 शुरू हो गया है। सीजन के शुरू होने के साथ ही एक बार फिर से इसमें नजर आने वाले शार्क्स जजीस की चर्चा भी शुरू हो गई है। बता दे सीजन 2 में भारत पे ऐप के पूर्व सीईओ आशनीर ग्रोवर नजर नहीं आने वाले हैं। उनकी जगह इस बार शर्क टैंक इंडिया सीजन 2 में अमित जैन जज की कुर्सी पर बैठेंगे। ऐसे में आइए हम आपको शो के बाकी दूसरे जजिस पीयूष बंसल, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह सभी की टोटल नेटवर्छ के बारे में बताते हैं। साथ ही यह भी बताते हैं कि इन में कौन सबसे ज्यादा अमीर है।

whatsapp-group

amit jain

पीयूष बंसल

शर्क टैंक इंडिया के दोनों सीजन में नजर आने वाले लेंसकार्ट के सीईओ और को-फाउंडर पीयूष बंसल ने अपने काम के जरिये पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं बात इसकी टोटल नेटवर्थ की करें, तो बता दे कि इनकी नेटवर्थ 600 करोड़ रुपए है।

amit jain

whatsapp

नमिता थापर

इसके अलावा शार्प्टेक इंडिया के दोनों सीजन में एक सख्त जज के तौर पर काफी सुर्खियां बटोरने वाली नमिता था पर एम की ओर की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टोटल नेटवर्क 600 करोड़ रुपए की है।

amit jain

अनुपम मित्तल

shaadi.com के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल शार्क इंडिया के दोनों सीजन में बतौर जज नजर आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टोटल नेट र्थ 185 करोड रुपए की है।

amit jain
credit -ET

अमन गुप्ता

‘बोट’ के कोफाउंडर और सीएमओ अमन गुप्ता शर्क टैंक इंडिया के दोनों सीजन में नजर आ चुके हैं। बात उनकी टोटल नेटवर्थ की करें तो बता दे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टोटल नेटवर्क 700 करोड़ रुपए है।

amit jain

विनीता सिंह

शुगर कॉस्मेटिक की को-फाउंडर विनीता सिंह ने अपने कॉस्मेटिक प्रोडक्ट के जरिए देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलरिटी बटोरी है। बता दे विनीता शार्क टैंक इंडिया के दोनों सीजन में नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टोटल नेटवर्थ 300 करोड रुपए है।

अमित जैन

amit jain

बता दे शार्क टैंक इंडिया में आश्नीर ग्रोवर को रिप्लेस करने वाले अमित जैन गिरनारसॉफ्ट और कार देखो डॉट कॉम के को-फाउंडर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी टोटल नेट वर्थ 2980 करोड़ रुपए की है। बता दे वह शार्क जजेस में शामिल अमित इस लिस्ट के सबसे अमीर शख्स हैं।