सपना चौधरी ने वेस्टर्न लुक में बिखेरा जलवा, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए जमकर पोज

हरयाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। इतना ही नही सोशल मीडिया पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और यही वजह है कि उनके पोस्ट इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाते है। वही हाल ही में सपना चौधरी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। अक्सर सूट-सलवार या साड़ी में नजर आने वालीं सपना ने अपना वेस्टर्न लुक (Sapna Choudhary New Look) दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
Sapna choudhary

वेस्टर्न लुक में सपना ने ढाया कहर :-

इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सपना ब्लू कलर के कोल्ड शोल्डर फ्रॉक स्टाइल टॉप और प्लाजो पैंट में नजर आ रही हैं। देसी लुक को छोड़ वेस्टर्न अवतार अपनाने वालीं सपना चौधरी इन कपड़ों में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये लुक देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बतादें कि अपने इस लुक के साथ सपना ने लाइट मेकअप और हाथ में एक ब्रेसलेट पहना हुआ है। वही उनके फोटोज को अब तक 61 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

whatsapp-group

Sapna choudhary

लोगों ने किया जमकर कमेंट :-

मालूम हो कि अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए सपना ने हाई पोनी टेल के साथ हील्स पहना हुआ है जो उनकी सुंदरता में चार-चांद लगा रहा है। वही इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है, ‘कॉन्फीडेंट महसूस कर रही हूं’। बतादें कि सपना के इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है। कुछ ने तो उनसे उनके बच्चे की फोटो की डिमांड की है। काव्या नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दी कभी बाबू की भी डाल दिया करो पिक’। इसके अलावा कई लोगों ने उनकी तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है।