मलाइका अरोड़ा की होटल रूम से लीक हुई हॉट तस्वीरें, एक्ट्रेस ऐसी फोटो देख फैंस के उड़े होश

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाएं हर दिन खबरों का केंद्र बनती है। 48 साल की मलाइका (Malaika Arora Age) का जलवा आज भी बरकरार है। यही वजह है कि मलाइका अरोड़ा की हर दिन वायरल होती तस्वीर (Malaika Arora Latest Photos) पर उनके फैंस जमकर रिस्पांस देते हैं और एक्ट्रेस की फिटनेस और उनके बोल्ड (Malaika Arora Bold Photos) अंदाज की तारीफ करते हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों सैन फ्रांसिस्को में है और यहीं से वह अपने बोल्ड अंदाज के जरिए अपने फैंस का इंटरटेनमेंट कर रही हैं।

whatsapp-group

Malaika Arora

वायरल हुआ मलाइका का हॉट अवतार

बॉलीवुड की मुन्नी गर्ल मलाइका अरोड़ा एक सोशल मीडिया सेंसेशन है। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। उनकी नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। यही वजह है कि उनके नए हुस्न और ग्लैमरस अंदाज को देख एक बार फिर उनके फैंस उनकी अदाओं पर दिल हार बैठे हैं।

Malaika Arora

whatsapp

मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इनमें भी उनका फिटनेस अंदाज़ और उनकी खूबसूरत ड्रेस फैंस का दिल लूट रही है। तस्वीरों में मलाइका मिरर सेल्फी लेती नजर आई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने अपनी यह लेटेस्ट तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है।

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों में उनके लेटेस्ट आउटफिट की बात करें तो इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट हाई स्लीट गाउन पहना है। इस दौरान उन्होंने मैचिंग हाई हील्स और लोंग इयररिंग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। मलाइका की ये की तस्वीरें सैन फ्रांसिस्को की है, जहां उन्होंने कुछ मिरर सेल्फी लेते हुए इन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है।