स्टार किड्स पर Kangana Ranaut का विवादित बयान, उबले अंडों से कर दी इनकी तुलना

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। वही हाल ही में कंगना रनौत ने एक बार फिर से एक ऐसा बड़ा बयान (Kangana Ranaut Big Statement) दिया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड स्टार किड्स (Kangana Ranaut On Bollywood Starkids) को लेकर कोई ना कोई स्टेटमेंट देती ही रहती है, लेकिन अब उन्होंने स्टार किड्स पर एक ऐसा कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट (Kangana Ranaut Controversial Statement) दिया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपना यह स्टेटमेंट साउथ सिनेमा और बॉलीवुड स्टार पर बात करने के दौरान दिया इस दौरान उन्होंने कहा कि दर्शकों को साउथ सिनेमा के स्टार की तुलना में बॉलीवुड के स्टार किड्स से जुड़ने में मुश्किल होती है। दरअसल कंगना ने हाल ही में यह बयान अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिया। इस दौरान कंगना अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर इंटरव्यू में बात कर रही थी, तभी साउथ सिनेमा और बॉलीवुड को लेकर उनसे एक सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने अपनी राय एक बार फिर बेबाकी के साथ सबके सामने रखी।

Kangana Ranaut

स्टार किड्स लगते है उबले अंडे- कंगना

कंगना रनौत ने कहा- साउथ इंडियन सिनेमा के स्टार जिस तरह दर्शकों से खुद को कनेक्ट करते हैं, वह बहुत ही मजबूत है। वहां के एक्टर्स फैंस के साथ घुलने मिलने की कोशिश करते हैं… और हमारे यहां क्या होता है… उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। अंग्रेजी में बात करते हैं। सिर्फ हॉलीवुड की फिल्में देखते हैं। छूरी और कांटे से खाना खाते हैं.. तो बताइए हमारे दर्शक इन से खुद को कैसे कनेक्ट करेंगे।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने इस दौरान स्टार किड्स को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा- यह लोग देखने में भी अजीब से लगते हैं। ऐसे लगते हैं जैसे- उबले हुए अंडे… उनका पूरा लुक बदला हुआ होता है। तो लोग भला कैसे इनसे रिलेट कैसे करेंगे। इसके बाद कंगना ने यह भी साफ कर दिया कि- मेरा मकसद किसी को ट्रोल करना नहीं है।

इस दौरान कंगना रनौत ने अल्लू अर्जुन की भी तारीफ की। कंगना ने कहा- पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म पुष्पा: द राइज एक बेहतरीन फिल्म थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई भी स्टार नहीं है, जो मजदूर की तरह लग सके। यह फिल्म बेहतरीन थी।