Free OTT: बंद करें OTT Apps पर खर्च करने पैसे, इन 5 ऐप्स पर फ्री में देखें लेटेस्ट फिल्म और वेब सीरीज।

Free OTT Apps: प्रत्येक महीने घर में आम खर्चों के साथ ही कई दूसरे खर्च भी करने पड़ते हैं जिनमें हजारों रुपए खर्च हो जाते हैं। जिसमें प्रत्येक महीने आपको अपने फोन में रिचार्ज करवाना पड़ता है। इसके अलावा Hotstar, Amazon Prime और Netflix जैसे ओटीटी एप्स का एक्सेस लेने के लिए हजारों रुपए चुकाते हैं। आज के दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रति काफी तेजी से लोगों का रुझान बढ़ा है। ओटीटी एप्स लोगों की बड़ी जरूरत बन गई है। कई बार तो ऐसा होता है कि अपने वेतन का एक बड़ा भाग इसमें खर्च हो जाता है। ऐसे मैं आपको हम उन्हें एप्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिन्हें आप बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

Voot

Voot

अगर आप बिना पैसे खर्च किए मुफ्त में वेब सीरीज और मूवी देखने की सोच रहे हैं तो आपको अपने गूगल प्ले स्टोर पर जाकर वूट ऐप डाउनलोड करना होगा। यहां आपको ढेर सारी मूवीज और कई सीरीज मिल जाएंगे। यहां कलर्स और एमटीवी का शो भी मिल जाएगा। लेकिन यहां आपको कुछ ज्यादा ही एडवर्टाइज झेलने पड़ेंगे।

JioCinema

JioCinema

जिओ सिनेमा में लोगों को अलग-अलग भाषाओं में फ्री कंटेंट परोसा जा रहा है। आपके पास जियो का सिम यानी नंबर होना चाहिए इसके बाद आप गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद देख सकेंगे यहां आपको कोई विज्ञापन नहीं देखने को मिलेगा।

 MX Player

MX Player

हाल के दिनों में एम एक्स प्लेयर काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है। कंपनी ने शुरुआती दिनों में से ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में लॉन्च की थी लेकिन अब यहां 12 भाषाओं में फ्री में कंटेंट दिया जा रहा है।

Plex

Tubi

यहां दर्शकों को हॉलीवुड फिल्म और शो फ्री में देखने को मिलेगा। एचडी क्वालिटी में आप इंग्लिश फिल्म और टीवी शो देख सकेंगे यहां आपको विज्ञापन देखने को मिलेगा।

Plex
Plex

यहां आप मुफ्त में फिल्म और शो देख सकेंगे। यहां 200 से अधिक चैनल का लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में किया जाता है।