क्या अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी ने कर ली है सीक्रेट शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक काजोल (Kajol) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। लेकिन उनकी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) का एक्टिंग करियर कुछ खास सफल नही रहा और वह कई सालों से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। भले ही आज तनीषा फिल्मी दुनिया में एक्टिव नही हैं मगर वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाते रहती हैं।

whatsapp-group

Tanisha mukherjee

तनीषा ने शेयर की पैर की तस्वीर :-

वही अभी हाल ही में तनीषा ने अपनी एक ऐसी फ़ोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसे देख लोग उनसे उनकी शादी को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला। दरअसल तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमे से एक फोटो उनके पैरों (Tanisha Mukherjee shared a photo of her feet) की है।

Tanisha mukherjee

whatsapp

हालांकि इस तस्वीर में खास बात ये है कि तनीषा ने अपने पैरों में बिछिया पहन रखी है जो कि ज्यादातर महिलाएं अपनी शादी के बाद पहना करती हैं। ऐसे में तनीषा की इस तस्वीर को देख कर लोग लगातार उनसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी (Tanisha Mukherjee married secretly) कर ली है।

Tanisha mukherjee

लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ :-

आपको बतादें कि तनीषा के इस पोस्ट पर कमेंट करते एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप शादीशुदा है। आपने बिछिया क्यों पहनी हैं? एक ओर जहां कुछ यूज़र्स तनीषा से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं तो वही कुछ लोग उनके पैरों की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत को उनके पैरों को लेकर ट्रोल किया गया था।

ऐसे में पैरों की तस्वीर शेयर करना आपको साहसी साबित करता है। वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया, आपके पैर बहुत सुंदर हैं। इतना ही नही एक अन्य यूजर ने तनीषा की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘खूबसूरत पैर आपकी तरह सिंपल।’

Tanisha mukherjee

बिग बॉस का रह चुकी हैं हिस्सा :-

बात करें तनीषा मुखर्जी के एक्टिंग करियर की तो ये सभी जानते हैं कि उनका एक्टिंग करियर कुछ खास (Tanisha Mukherjee flop career) सफल नही रहा जिसके कारण वह पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से दूर चल रही हैं।

Tanisha mukherjee

उन्हें आखिरी बार फ़िल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ में देखा गया था। इसके अलावा वह बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमे ‘नील एंड निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’, ‘वन टू थ्री’ और ‘सरकार राज’ जैसे नाम शामिल हैं। यही नही तनीषा फिल्मों के अलावा टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।