रियल लाइफ मे काफी मॉडर्न हैं ‘रामायण की सीता’,देखे तस्वीरो मे।

देश मे लॉक डाउन के चलते दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर रामायण दिखाई जा रही है जो कि अभी टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं।

whatsapp-group

रामायण का इस तरह से लोगों के बीच आ जाने से रामायण में अभिनय करने वाले कलाकार भी आजकल सोशल मीडिया और हर जगह सुर्खियां बटोर रही है।

राम से लेकर रावण कुंभकरण,सीता,सुग्रीव सारे कलाकार अभी सुर्खियों में हैं ऐसे में रामायण मे सीता का निबने वाली  के बारे में बताने जा रहा हूं।

रामायण में सीता का रोल दीपिका चिखलिया ने निभाया है। जो सीता के रूप में दर्शकों के मन में इस तरह से बैठ गई है कि जब भी मां सीता का ख्याल आता है तो दीपिका चिखलिया का ही चेहरा लोगों के मन में छा जाता है।

whatsapp

परंतु सीता के रोल में निभाने वाली दीपिका चिखलिया जो हमेशा साड़ी में दिखती है रियल जिंदगी में वह बिल्कुल हटके है वह रियल जिंदगी में काफी मॉडर्न है। उनकी कई तस्वीरें देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि दीपिका चिखलिया अपनी रियल लाइफ में कितनी मॉडर्न है।देखें तस्वीरें….

View this post on Instagram

#tuktuk#happy#smile#food#lavish#posing#camera

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

View this post on Instagram

Have a dream and go for it ????#dream

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

View this post on Instagram

Live ❤️ ⠀⠀ #liveyourdreams #ipreview via @preview.app

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

बता दे की दीपिका चिखलिया मैं अपने कैरियर में कई हिंदी फिल्में भी की है।उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ कन्नड़ तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

दीपिका चिखलिया हाल मे आयी 2019 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘वाला’ में भी दिखाई दी।जिसमें उन्होंने यामी गौतम के मां का रोल निभाया है।