जब छोटी ड्रेस में कमर उचका कर चलने लगी मलाइका अरोड़ा, भड़के फैंस ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड में ‘छैया-छैया’ गर्ल नाम से मशहूर हॉटेस्ट अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आये दिन अपने जबरदस्त फैशन सेंस को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नही छोड़ती। वही लोगों को भी उनका ड्रेसिंग स्टाइल खूब पसंद आता है। हालांकि कभी कभी मलाइका का ये फैशन स्टाइल उनपर ही भारी पड़ जाता है और ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल ही में जब उन्हें सिजलिंग अवतार में मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया।

whatsapp-group

Malaika arora

ट्रॉल्लिंग का शिकार हुई मलाइका अरोड़ा :-

 

यूं तो मलाइका अपने इस अवतार में बेहद हॉट (Malaika Arora hottest look) लग रही थीं मगर कुछ लोगों को उनके चलने का स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नही आया और इस कारण उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू (Malaika Arora trolled for her walking style) कर दिया। आपको बतादें कि इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ग्रीन कलर के शिमरी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने पोनीटेल स्टाइल में अपने बालों को लुक दिया है।

whatsapp

Malaika Arora

एक तरफ जहां इस वीडियो को देखकर लोग मलाइका की खूबसूरती और उनके फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वही दूसरी तरफ कुछ लोगों को उनके चलने का तरीका बेहद अजीब लगा और इस वजह से मलाइका ट्रॉल्लिंग का शिकार हो गई।

Malaika arora

लोगों ने किया जमकर ट्रोल :-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जो कि इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वही लोग उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक तरफ जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इसकी चाल को क्या हो गया है तो वही दूसरे ने कमेंट किया, चलती हुई ग्लिटर लग रही हो। इतना ही नही एक अन्य ने लिखा, ये हमेशा ऐसे ही क्यों चलती है।

Malaika arora

सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग :-

बात करें वर्कफ्रंट की तो मलाइका अरोड़ा इनदिनों सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) भी जज करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा आपको बतादें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर कुल 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं।