बेटों को बाहों में भर पूल में उतरी करीना कपूर खान, अंदाज देख फैंस हार बैठे मॉडन मॉम पर दिल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मदर्स डे के मौके पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद क्यूट अंदाज में मदर्स डे (Mother Day Special) की शुभकामनाएं दी है। करीना कपूर ने जैसे ही अपने इस पोस्ट (Kareena Kapoor Khan Mother Day Post) में अपने दोनों बेटों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की, तो यह कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल होना शुरू हो गई। इस तस्वीर में पटौदी बेगम करीना कपूर खान अपने दोनों बेटों (Kareena Kapor Khan With Taimur And Jeh) के साथ पूल में मस्ती करती नजर आई।

Kareena Kapoor Khan

कुछ इस अंदाज में करीना ने दी शुभकामनाएं

करीना कपूर ने अपनी इस तस्वीर में मां-बच्चों के खूबसूरत अंदाज को बयां करते हुए मदर्स डे की शुभकामनाएं दी। इस दौरान तस्वीर में करीना अपने दोनों बच्चों की तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ पूल के पानी में मस्ती करती दिखाई दी।

करीना ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान कैप्शन में करीना ने लिखा- मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई… हैप्पी मदर्स डे… इसके साथ ही करीना नहीं कैप्शन में हार्ट इमोजी भी अटैच किए।

करीना कपूर की यह तस्वीर महज कुछ ही घंटों में तेजी से बाहर होना शुरू हो गई। अब तक करीना की इस तस्वीर पर 5 लाख  से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। ऐसे में आप खुद ही इस तस्वीर की खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं। अपने बच्चों के साथ पटौदी बेगम का खूबसूरत बॉन्ड इस तस्वीर में साफ झलक रहा है।