दुरदर्शन का सवाल’हनुमान जी किसके लिए लाये थे संजीवनी’सबको सोनाक्षी सिंहा की याद दिला गया

कोरना वाइरस में लॉक डाउन के चलते अभी दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर रामायण और महाभारत दिखाया जा रहा है। रामायण को लेकर सोनाक्षी सिन्हा काफी ट्रोल होती रही है।लोग उन्हें उनसे पूछे गए सवाल हनुमान जी ने संजीवनी किसके लिए लाए थे इस पर ट्रोल करते रहते हैं।

आज दूरदर्शन ने पूछा सवाल

अब आज दूरदर्शन ने खुद एक सवाल पूछा है कि हनुमान जी ने संजीवनी बूटी किस के लायक लिए लाए थे? जिसका निशाना लोग सोनाक्षी सिन्हा पर ले आ रहे हैं। आज दूरदर्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ऑप्शन बेस्ट सवाल पूछते हुए लिखा है कि हनुमान जी ने संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे।

उसमें दूरदर्शन ने ऑप्शन भी दिया है उनके पहले ऑप्शन में सुग्रीव,दूसरे में लक्ष्मण और तीसरे में शत्रुघ्न है। लोग इस क्वेश्चन के तीसरे ऑप्शन शत्रुघ्न को लेकर सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं।सोनाक्षी सिन्हा के पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है इसी को  लेकर ट्विटर पर लोग इसका सोनाक्षी का खिंचाई कर रहे हैं।

आपको याद होगा कि पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति में जब अमिताभ बच्चन में एक कंटेटेंस से पूछा था कि हनुमान जी ने संजीवनी किसके लिए लाया था? इस कंटेंट की हेल्प में सोनाक्षी सिन्हा बैठी थी।लोगों को काफी आश्चर्य तब हुआ जब सोनाक्षी सिन्हा ने इस छोटे से सवाल का भी जवाब नहीं दे पाई और इसके लिए उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया था।

परिवार के सभी सदस्य का नाम रामायण से ही जुड़ा हुआ

उसी समय से सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल हो रही है।लोगों का सोनाक्षी सिन्हा का ट्रोल करने के बहुत सारे कारण भी हैं। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा के खुद के घर का नाम है रामायण है।वही सोनाक्षी सिन्हा के भाई का नाम लव और कुश है। वही पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है।

इनके पूरे परिवार का नाम रामायण से ही जुड़ा हुआ है फिर भी सोनाक्षी सिन्हा को यह तक पता नहीं था कि हनुमान जी ने सजीवन बूटी किसके लिए लाए थे।आज 1 साल कौन बनेगा करोड़पति के पूरे होने पर भी दूरदर्शन पर रामायण दिखाने के बाद सोनाक्षी सिन्हा फिर से लोगों के बीच ट्रोल हो रही है। वहीं मुकेश खन्ना ने उन्हें रामायण और महाभारत देखने की नसीहत तक दे डाली है।