तीन बच्चों के पिता हैं पोपटलाल और कुंवारे है अय्यर, जाने कैसी है तारक मेहता के कलाकारों असल जिंदगी

सब चैनल के चर्चित शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से लोगों का लगातार मनोरंजन करते आ रहा है। वही दर्शक भी इस धारावाहिक को देखना खूब पसंद करते हैं फिर चाहे वो किसी भी उम्र के हो। इस शो से जुड़े हर एक किरदार की लोगों के दिलों में एक खास जगह है। बात करें पोपटलाल की तो पिछले 13 साल से वह शादी के लिए तड़प रहे हैं। शादी के लिए ना जाने कितने ही पापड़ बेलने के बावजूद भी पोपटलाल की बात कही बनती ही नही। कोई भी रिश्ता उनके लिए फिट हो ही नही पाया।

खेर ये तो रही पोपटलाल के रील लाइफ की बात लेकिन आपको बतादें कि असल जिंदगी में पोपटलाल यानी कि श्याम पाठक ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि तीन बच्चों के पिता भी हैं। वैसे इस शो में ऐसे कई किरदार हैं जो भले ही पर्दे पर शादीशुदा शख्स का रोल निभा रहे हों लेकिन असल जिंदगी में वो कुंवारे हैं और इस लिस्ट में अय्यर से लेकर डॉक्टर हाथी तक शामिल हैं।

Shyam pathak

श्याम पाठक :-

श्याम पाठक (Shyam Pathak) पिछले 13 साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल का किरदार निभाकर लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। उनके रील लाइफ के जिंदगी के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन असल जिंदगी में वह कौन हैं ये शायद ही कोई जानता होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शो में अक्सर अपनी शादी ना होने से परेशान रहने वाले श्याम पाठक ने असल जिंदगी में लव मैरिज की है। उनकी पत्नी का नाम रेशमी है और वह तीन बच्चों के माता-पिता हैं। उन्हें दो बेटे और एक प्यारी सी बेटी है।

Tanuj mahashabde

तनुज महाशब्दे :-

बात करें इस शो में खूबसूरत बबिता जी के पति का किरदार निभा रहे मिस्टर अय्यर की तो आपको बतादें कि उन्हें अबतक अपने रियल लाइफ में अपनी बबिता जी नही मिली है। 46 साल के उम्र में भी मिस्टर अय्यर उर्फ तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) कुंवारे हैं।

Gurucharan singh sodhi

गुरुचरण सिंह सोढ़ी :-

इस लिस्ट में अगला नाम गुरुचरण सिंह सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) का है जो इस शो का एक अहम हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने कई सालों तक इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया है। वैसे तो शो में उनकी एक प्यारी से पत्नी है जिनका नाम रोशनी है लेकिन असल जिंदगी में सोढ़ी जी अबतक कुंवारे हैं।

Nirmal soni

निर्मल सोनी :-

इस लिस्ट में आखिरी नाम डॉक्टर हाथी का है जो यूं तो शो में शादीशुदा होने के साथ गोली के पिता का भी रोल निभाते हैं लेकिन असल जिंदगी में डॉक्टर हाथी उर्फ निर्मल सोनी (Nirmal Soni) ने अभी तक शादी नही की है।