अपनी सास डिंपल से महज 10 साल छोटे हैं अक्षय कुमार, दोनों के बीच है अलग ही रिश्ता

फ़िल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Famous actor Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे महंगे (bollywood most Costly actor) और बिजी कलाकार हैं। साल मे लगभग तीन से चार फिल्मों में काम कर करोड़ों रुपये कमाने वाले अक्षय अक्सर अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चे में रहते हैं। भले ही आज अक्षय कुमार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी कर अपना घर बसा चुके हो। मगर ये कहना गलत नही होगा की एक वक्त पर अक्षय का दिल बेहद आवारा था जो कभी रवीना टंडन(Raveena tondon) पर आ जाता तो कभी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिये धड़क जाता था।

ट्विंकल से शादी के बाद सुधर गए थे अक्षय कुमार :-

Twinkle khanna and akshay kumar

मगर साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद अक्षय कुमार ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और एक अच्छे फैमिलीमैन के रूप में लोगों के सामने आए। वैसे आपको बतादें कि बतौर लेखक अपना नाम बना चुकीं ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास कमाल नही दिखा पाया था जिसके परिणाम स्वरूप उन्होंने अपनी शादी के बाद फिल्मी दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

डिंपल कपाड़िया से केवल 10 साल छोटे हैं एक्टर :-

Dimple kapadia and akshay kumar

बात करें अक्षय और ट्विंकल की तो एक तरफ जहां अक्षय और ट्विंकल के बीच 6 साल के उम्र का फासला है तो वही दूसरी और अक्षय कुमार अपनी सास डिंपल कपाडिया से महज 10 साल (Akshay Kumar is only 10 years younger than Dimple Kapadiya) ही छोटे हैं।  डिम्पल का जन्म जहां 1953 में हुआ था तो वहीं अक्षय कुमार उनसे 10 साल बाद यानी 1963 में पैदा हुए थे। ऐसे में अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया के बीच एक सास-दामाद का नही बल्कि दोस्ती का रिश्ता है जो कि कई मौकों पर देखी भी गई है।

17 साल की उम्र में डिंपल बन गईं थीं माँ :-

Dimple kapadia,akshay kumar and twinkle khanna

मालूम हो कि डिंपल कपाडिया ने महज 16 साल (Dimple Kapadia married at her 16) की उम्र में एक्टर राजेश खन्ना से शादी कर ली थी और करीब एक साल बाद यानी कि 17 साल की उम्र में उन्होंने एक बेटी को जन्म भी दे दिया था जिसका नाम ट्विंकल खन्ना है। खबरों की माने तो जितनी जल्दी डिंपल और राजेश खन्ना(Dimple Kapadiya and Rajesh Khanna relationship) का रिश्ता जुड़ा था, उतनी ही जल्दी दोनों एक दूसरे से अलग भी हो गए थे और अब अक्षय-ट्विंकल डिंपल कपाड़िया का ख्याल रखते हैं।