बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार ने किया एन्जॉय, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका एक वीडियो है जिसमे वह अपने बेटी नितारा(Akshay Kumar enjoyed with his daughter Nitara) के साथ नजर आ रहे हैं।

whatsapp-group

Akshay kumar

दरअसल इन दिनों पूरी दुनिया क्रिसमस और नए साल के जश्न में डूबी हुई है और अक्षय कुमार भी अपने परिवार के साथ इस मौके को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इन दिनों वह अपने पूरे परिवार के साथ वेकेशन पर हैं और इसी दौरान उन्होंने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर(Akshay kumar shared video) की है जो लोगों के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अक्षय का वीडियो :-

Akshay kumar and nitara

whatsapp

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी कुमार सर्दियों में लॉन में टहलते हुए धूप का आनंद उठा रहे हैं। इतना ही नही उन्होंने अपने कंधों पर स्पीकर उठा रखा है और उनके साथ उनकी बेटी नितारा भी नजर आ रही हैं। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘हो जैसी रेत ज़रा सी’ मैं लगातार सुन रहा हूँ। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि सिर्फ़ स्पीकर में नहीं बल्कि मेरे दिमाग़ में भी यही गाना चल रहा है।

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय :-

Akshay kumar

आपको बतादें कि हाल ही में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स(Akshay Kumar upcoming projects) की तो अक्षय जल्द ही बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु जैसी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे नजर आएंगे।