Aryan Khan Debut: आर्यन खान की पहली फिल्म कंर्फम, डेब्यू प्रोजेक्ट की झलक देख पिता ने ये कहा

Aryan Khan First Film: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाला है। अपने डेब्यू का ऐलान खुद आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Aryan Khan Instagram) के जरिए किया है। बता दे आर्यन खान अपने पापा शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले इंडस्ट्री में डेब्यू (Aryan Khan Debut Film) कर रहे हैं। आर्यन खान के डेब्यू प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया गया है, जिसकी झलक खुद आर्यन ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने अपने पहले राइटिंग प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है। इस दौरान आर्यन ने स्क्रिप्ट और एक क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर को साझा किया है, जिस पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) लिखा हुआ है।

whatsapp-group

इस फिल्म से डेब्यू करेंगे आर्यन खान

आर्यन खान के डेब्यू की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट को देखकर यह सब समझ में आ रहा है कि आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए आर्यन ने कैप्शन में लिखा- जो लोगों का ध्यान उनकी और खींच रहा है… आर्यन ने इस पोस्ट के साथ जो पूरा कैप्शन लिखा है, उसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाहरुख ने इस तरह दिया बेटे को डेब्यू पर रियेक्शन

आर्यन ने अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में एक तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- राइटिंग पूरी कर ली है, एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता…। वही जैसे ही आर्यन खान ने अपनी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो इस पर उनके पिता शाहरुख खान और गौरी खान ने भी कमेंट करते हुए रिएक्शन दिया। इस दौरान शाहरुख खान ने लिखा- वाह सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो… सपने पूरे होंगे… बस अब हिम्मत करो, मेरी दुआएं तुम्हारे साथ है… तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए यह हमेशा स्पेशल होता है। आर्यन ने अपने पिता के इस कमेंट पर थैंक्यू में जवाब दिया है और साथ ही लिखा है- सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है।

whatsapp

आर्यन के डेब्यू पर गौरी खान का रियेक्शन

वहीं आर्यन खान के इस पोस्ट पर उनकी मां गौरी खान ने भी मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा- देखने का इंतजार नहीं कर सकती… शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी तमाम हस्तियों ने भी आर्यन खान के इस डेब्यू पोस्ट पर जमकर रियेक्शन दिया हैं और ढेर सारा प्यार व शुभकामनाएं बरसाई है। इस लिस्ट में सिकंदर खेर, भावना पांडे, महीप कपूर, शनाया कपूर सभी लोगों का नाम शामिल है।

जल्द ही डेब्यू करेंगी शाहरुख की बेटी सुहाना खान

बता दे शाहरुख खान का बेटे आर्यन खान ही नहीं, बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान भी जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। सुहाना खान द आर्चिज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करेंगी और अपने अभिनय के जलवे दिखाएंगी।