Alia Bhatt Interview: शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी आलिया भट्ट! खुद लेटेस्ट इंटरव्यू में किया सारा खुलासा

Alia Bhatt Before Marriage Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी है। अपनी बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट लगातार अपने ट्रांसफॉरमेशन और डेली रूटीन में लौटने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रेगनेंसी के बाद आलिया भट्ट का नया अवतार फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वही इन सब खबरों के बीच आलिया भट्ट का लेटेस्ट इंटरव्यू भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें आलिया भट्ट ने अपनी शादी से लेकर अपनी प्रेगनेंसी तक पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान अपने इस इंटरव्यू में कुछ ऐसा भी कह दिया है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है।

whatsapp-group

Alia Bhatt

शादी के 7 महीने बाद ही दिया बेटी राहा को जन्म

ये बात तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट ने साल 2022 अप्रैल में रणबीर कपूर संग सात फेरे लेते हुए अपने नए शादी के सफर की शुरुआत की थी। हालांकि शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी की खुशखबरी भी साझा की, जिसे सुनने के बाद सभी चौक गए। इसी के साथ लगातार यह खबरें उठने लगी थी, कि क्या आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी? इतना ही नहीं इस बात ने और भी ज्यादा तूल तब पकड़ लिया जब आलिया भट्ट की बेटी राहा का जन्म शादी के 7 महीने बाद ही हो गया। वही अब आलिया भट्ट ने इन सब बातों पर खुलकर बात की है और अपना पक्ष साफ साफ सामने रखा है।

Alia Bhatt

whatsapp

आलिया ने प्रेग्नेंनसी को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि मेरी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म को मैंने जनवरी 2022 में साइन किया था। मैं जब इस फिल्म पर काम कर रही थी, उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने कहा मैंने इस हालत में भी तय कर लिया था कि मैं इस प्रोजेक्ट को पूरा करूंगी। मैं फिल्म से पीछे नहीं हटना चाहती थी। मैंने टीम से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह भी मेरा पूरा ख्याल रखेंगे। ऐसे में मैंने अपने पहले एक्शन फिल्म की शूटिंग को काफी अच्छे से मैनेज किया।

Alia Bhatt

एक साल में शादी भी और बेटी भी

बता दे आलिया भट्ट की बेटी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था। शादी के 7 महीने बाद ही आलिया भट्ट मां बन गई थी, जिसके बाद से लगातार उनकी शादी, प्रेगनेंसी और डिलीवरी सवालों के घेरे में बनी हुई थी। वहीं अब आलिया भट्ट के इंटरव्यू के बाद इन सभी सवालों के जवाब साफ हो गए हैं।