आखिर किस वजह से दामिनी ने छोड़ा था अपना फिल्मी करियर, वजह जानकर हो जाएंगे आप हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Shesadri) ने अपने दौर में एक से बढ़कर हिट फिल्मों में काम कर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। सिर्फ बॉलीवुड ही नही बल्कि तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी एक्ट्रेस ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। मीनाक्षी ने अपने जबरदस्त एक्टिंग व खूबसूरती से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और एक वक्त था जब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं। महज 17 साल की उम्र में ईव्स वीकली मिस इंडिया प्रतियोगिता की विनर रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने दौर के सभी बड़े एक्टर्स के साथ पर्दे पर रोमांस किया था और वह एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक बढ़िया डांसर भी थीं।

Meenakshi seshadri

बीच में छोड़ दिया था बॉलीवुड करियर :-

भले ही मीनाक्षी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हो पर उनकी फिल्म ‘दामिनी’ ने उन्हें एक अलग उच्चाई पर पहुंचाया था। यही वजह थी कि लोग उन्हें इंडस्ट्री में दामिनी के नाम से भी जानते थे। लेकिन अचानक अपने करियर के पिक पर आने के बाद दामिनी उर्फ मीनाक्षी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। भले ही एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा हो, मगर मीनाक्षी को इससे कोई फर्क नही पड़ा था, क्योंकि उनके इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की वजह उनका ‘प्यार’ था।

Meenakshi seshadri

कुमार शानू को अपना दिल दे बैठी थीं मीनाक्षी :-

जी हां, खबरों की माने तो मीनाक्षी शेषाद्रि को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार शानू (Kumar Shanu) से प्यार हो गया था। कहा जाता है कि मीनाक्षी जब अपने एक सुपरहिट सॉन्ग के लिए कुमार सानू से पहली बार मिली थी तभी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। हालांकि उस वक़्त कुमार शानू पहले से शादीशुदा थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मीनाक्षी का ये प्यार एक तरफा था। वही कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे और एक वक्त पर दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था।

Meenakshi seshadri with her family

परिवार की जिम्मेदारियों में हो गई बिजी :-

जिसका अंजाम ये हुआ कि कुमार शानू का उनकी पत्नी से तलाक हो गया। वही दूसरी तरफ इस बात से दुखी होकर मीनाक्षी ने अपना करियर छोड़ दिया और हमेशा के लिए यूएस शिफ्ट हो गई। आपको बतादें कि साल 1995 में मीनाक्षी ने एक बैंकर से शादी की और फिल्मों से दूर होकर अपने परिवार की जिम्मेदारियों में बिजी हो गई। मालूम हो कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ साझा करती रहती हैं।