ब्लैक ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, जिम के बाहर दिखा बोल्ड लुक

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आये दिन अपने जिम लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लुक्स के काफी चर्चे हैं। लेकिन कभी शॉर्ट्स तो कभी टाइटस में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर इस बार बेहद अलग अंदाज़ में स्पॉट की गई और उनके बोल्ड लुक ने लोगों का दिल जीत लिया।

whatsapp-group

बोल्ड लुक में जाह्नवी ने बरसाया कहर :-

Jhanvi kapoor

दरअसल हाल ही में जाह्नवी कपूर को जिम से बाहर निकलते हुए मीडिया के कमरों ने स्पॉट किया था जहां वह ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और नेट श्रग में नजर आईं। वही इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक टाइ्टस और स्लीपर्स पहने थे और अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए जाह्नवी ने खुले बालों के साथ एक पर्स कैर्री किया था।

लोगों ने की जमकर तारीफ :-

Jhanvi kapoor

whatsapp

बतादें कि जाह्नवी के इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया। इतना ही नही कई यूज़र्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर खूब प्यार भी बरसाया। वैसे ये पहली बार नही है जब एक्ट्रेस ऐसे बोल्ड अंदाज में नजर आई हो, इससे पहले भी वह कई मौकों पर अपने जबरदस्त लुक्स से लोगों का दिल धड़काती आई हैं। हालांकि कई बार जाह्नवी अपने कपड़ों के कारण ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुई हैं जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है।

जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ आएंगी पर्दे पर नजर :-

Jhanvi kapoor

बात करें जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास तख्त, मिस्टर एंड मिसेज माही, रणभूमि और बॉम्बे गर्ल जैसी फिल्में हैं। मालूम हो कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘रूही’ में नजर आयी थीं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदार में थे। इस फ़िल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और जाह्नवी के एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की थी।