महज 2500 रुपये के लिए इस हद तक गुजर गई थीं उर्फी जावेद, अब होता है पछतावा

अपने अलग फैशन सेंस से बेहद कम समय में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। उर्फी के ड्रेसेस की सबसे खास बात ये है कि उन्हें कोई और नही बल्कि खुद उर्फी ही डिज़ाइन करती हैं और सिलती हैं। वैसे उर्फी आये दिन अपने अतरंगी स्टाइल व कपड़ों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें महज 2500 रुपये कमाने के लिए किस हद तक जाना पड़ा था।

Urfi javed

12वीं पास हैं उर्फी जावेद :-

जी हां, दरअसल एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए गए अपने इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वह 12वीं क्लास तक ही पढ़ी हैं और स्कूल के बाद केवल 6 महीने के लिए वह कॉलेज गई थीं। इसमें भी वो कॉलेज बंक मारकर ऑडिशन के लिए कई बार जाती थीं। उर्फी ने बताया कि उनके घर में पैसों की इतनी ज्यादा तंगी थी कि वो किसी भी तरह का छोटा सा रोल करने के लिए भी तैयार हो गई थीं।

Urfi javed

2500 रुपये थी पहली कमाई :-

अपनी पहली कमाई के बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा, ‘मैं ऑडीशन देने गई थी लीड रोल के लिए लेकिन मेकर्स ने मुझे एक दिन का रोल ऑफर किया। मेकर्स ने मुझसे कहा था कि सीन में एक लड़का होगा। उस पर आपको चढ़ जाना है। सुनने में ये थोड़ा हैरान करने वाला है लेकिन पैसों की इतनी ज्यादा जरूरत थी कि मैंने वो ऑफर लिया और काम किया। मुझे कई बार पछतावा होता है कि मैंने पैसों के लिए कितने छोटे-छोटे रोल में काम किया है।’

Urfi javed

साड़ी पहन शेयर किया वीडियो :-

बतादें कि ये कोई पहला मौका नही था जब उर्फी ने अपने निजी जीवन को लेकर खुलासे किए हो, इससे पहले भी वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातें लोगों के बीच पहुँचाती रही हैं। मालूम हो कि उर्फी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें व वीडिओज़ लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक वीडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है। इस वीडियो में वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं और साथ ही बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है ‘चोली के पीछे क्या है’। हालांकि उर्फी के इस वीडियो में गाने की बीच की लाइन सुनाई दे रही जो कि है- ‘बेगम बगैर बादशाह किस काम का।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने इसके कैप्शन में लिखा है ‘बादशाह बगैर बेगम बड़े काम की’।