एक्टिंग के लिए दुबई से भारत आये थे ‘तारक मेहता’ के मास्टर भिड़े, लाखों की नौकरी को मारी थी लात

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। इस शो की सबसे खास बात ये है कि इसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि ये शो टीआरपी के लिस्ट में भी सबसे टॉप पर होता है। ये सीरियल लगभग हर हफ्ते ही टॉप 10 में गिना जाता है। वैसे सिर्फ इस शो को ही नही बल्कि इस शो से जुड़े सभी किरदारों को भी लोग बेहद पसंद करते हैं।

Tarak mehta ka oolta chasma

फिर चाहे वो जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हो या फिर बबिता जी के किरदार में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हो। लोग इस शो के हर एक कलाकार को भरपूर प्यार देते हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको इस शो में मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) के बारे में बताते हैं जो इस शो से काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं।

Mandar Chandwadkar

एक्टिंग के छोड़ी थी नौकरी :-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आत्माराम तुकाराम भिड़े के रोल में मंदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। जेठालाल और टप्पू के साथ उनकी बहस को फैंस बड़े चाव से देखते हैं लेकिन बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले मंदार एक अच्छा-खासा जॉब किया करते थे। जी हां, आपको बतादें कि मंदार पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर थे और वह दुबई की एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते थे। मगर एक्टिंग से प्यार करने वाले मंदार ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए अपनी नौकरी को छोड़ दिया था।

Mandar Chandwadkar

तारक मेहता से मिली असली पहचान :-

बचपन से ही एक्टिंग में रुचि रखने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर साल 2000 में अपनी नौकरी छोड़ दुबई से भारत वापस आये थे और लौटते ही सबसे पहले उन्होंने एक थिएटर ज्वाइन किया था जहां पर उन्होंने कई नाटकों में हिस्सा लिया। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि मंदार ने मराठी सीरियल में भी काम किया है। हालांकि उन्हें असली पहचान साल 2008 में शुरू हुए सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  से मिली है।

Mandar Chandwadkar

20 करोड़ के मालिक हैं मंदार चंदवाडकर :-

मालूम हो कि मंदार चंदवाडकर शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम पार्थ है। यूं तो मंदार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि वह अपने परिवार के साथ बेहद कम तस्वीरें शेयर करते हैं। बात करें मंदार की कुल सम्पत्ति की तो आपको बतादें कि वह कुल 20 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। एक एपिसोड के तकरीबन 45 हजार रुपये चार्ज करने वाले मंदार के पास कई महंगी गाड़ियां भी है।