Arjun Kapoor ही नहीं बल्कि उनकी चाची से भी Malaika Arora उम्र में इतने साल बड़ी हैं, जानकर आप भी होगे दंग

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की न्यूकमर्स एक्ट्रेस को भी बराबर की टक्कर देती है। बात मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी (Malaika Arora Life Story) की करें तो मलाइका और अर्जुन कपूर के लव अफेयर्स (Malaika Arora And Arjun Kapoor Love Affiars) के चर्चे हर दिन खबरों का केंद्र बनते हैं। इसके अलावा अक्सर दोनों के बीच के उम्र (Malaika Arora And Arjun Kapoor Age Gap) के अंतर को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। अपने बोल्ड अंदाज और बिंदास लाइफ स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने फैशन से ज्यादा अर्जुन कपूर के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहती है।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

बेहद खास है अर्जुन-मलाइका का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी निजी ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव को भी फैंस के साथ साझा भी करती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर के साथ भी कुछ पार्टी फोटो शेयर की थी। इस दौरान फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

अर्जुन की चाची है मलाइका की खास दोस्त

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं। दोनों अक्सर फ्रेंड्स क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी सपोर्ट किए जाते हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी है, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है कि वह खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर दी है, लेकिन क्या आप जानते हैं मलाइका अरोड़ा सिर्फ अर्जुन कपूर से ही नहीं बल्कि उनकी चाची से भी उम्र में बड़ी है।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

दरअसल महीप कपूर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर की पत्नी है। मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। बता दे मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर से उम्र में 8 साल बड़ी है। वही अर्जुन और मलाइका के बीच 12 साल का उम्र का फासला है, हालांकि दोनों जब भी अपने रिलेशनशिप के खास क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं तो दोनों के बीच का यह उम्र का फासला जरा भी नहीं झलकता है।