वरुण धवन की बढ़ी मुश्किलें, बिना हेलमेट सड़क पर बुलेट दौड़ाना पड़ा महंगा, कटा भारी चालान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है और यही वजह है कि लोग भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहे वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग के सिलसिले में कानपुर (Kanpur) में हैं। लेकिन इसी बीच उनका कानपुर की सड़कों पर बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलाना भारी पड़ गया है। जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि एक शख्स ने बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे वरुण की फोटो ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद वो तस्वीर ट्रैफिक पुलिस तक पहुंची और फिर उन्होंने ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) को तोड़ने के लिए वरुण पर चालानी करवाई कर दिया।

Varun dhawan

वरुण धवन की बड़ी मुश्किलें :-

खबरों की माने तो वरुण धवन की गाड़ी पर नंबर प्लेट भी फर्जी लगी हुई थी। बतादें कि कानपुर की सड़कों पर बुलट दौड़ा रहे एक्टर वरुण धवन की फोटो वायरल होने के बाद उनकी मुश्किल बेहद बढ़ गई है। वायरल हुई इस तस्वीर में वरुण ब्लू शर्ट और पैंट पहने बुलट चलाते हुए नजर आ रहे हैं। राइड के दौरान उन्होंने चश्मा तो पहना था लेकिन हेलमेट पहनना भूल गए थे। जिसके बाद उनकी इस भूल को कैमरे में कैद कर लिया गया और ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ ई-चालान जारी कर दिया है। सिर्फ यही नही रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस जल्द ही वरुण को नोटिस भी भेज सकती है।

Varun dhawan

फ़िल्म की शूटिंग हुई शुरू :-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अभी तक फर्जी नंबर प्लेट मामले में वरुण धवन के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही इसके लिए भी एक्शन लिया जा सकता है। गौरतलब है कि फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग पहले लखनऊ में होनी थी लेकिन इसे कानपुर शिफ्ट कर दिया गया है और शहर के अलग-अलग स्थानों पर इसकी शूटिंग की जा रही है। मालूम हो कि ये फिल्म ‘साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है जिसमे वरुण धवन एक शिक्षक की भूमिका में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।