Bipasha Basu Pregnancy: जल्द मां बनेंगी बिपाशा बासु, काले लिबास में इस तरह फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स में गिनी जाने वाली बिपाशा बसु जल्द ही मां (Bipasha Basu Pregnancy) बनने वाली है। बिपाशा ने हाल ही में अपने प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट कर फैंस को चौंका दिया है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu And Karan Singh Grover) ने जैसे ही अपनी प्रेगनेंसी की खबर को सोशल मीडिया के जरिए साझा किया, तो बी-टाउन और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया। वही हाल फिलहाल बिपाशा अपने मेटरनिटी फोटोशूट (Bipasha Basu Maternity Photoshoot) को लेकर खासा बिजी नजर आ रही है और हर दिन वह अपने मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों (Bipasha Basu Baby Bump Photoshoot) को सोशल मीडिया के जरिए साझा भी कर रही है।

whatsapp-group

Bipasha Basu Maternity Photoshoot

जल्द मां बनने वाली है बिपाशा बासु

जहां एक ओर बिपाशा बसु के मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें देखकर उनके कुछ फैन खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रेलर्स को इग्नोर करते हुए बिपाशा हर दिन अपने मां बनने के एहसास में बिजी और खुश नजर आ रही हैं। हाल ही में बिपाशा ने अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर कर बताया कि- मां बनना एक मैजिकल फीलिंग की तरह है, जिसे कोई भी शब्दों में बयां नहीं कर सकता… बिपाशा बसु के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bipasha Basu Maternity Photoshoot

whatsapp

प्रेगनेंसी को बताया मैजिकल फीलिंग

मां बनने जा रही बिपाशा बसु इन दिनों अपने मैटरनिटी टाइम पीरियड को इंजॉय कर रही हैं। वहीं करण सिंह ग्रोवर भी बिपाशा बसु के साथ मेटरनिटी फोटोशूट में अपने जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर खुशियां जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में इस पल का बेसब्री से इंतजार था। बिपाशा ने कहा कि- मां बनने के अब तक के दिनों में उन्होंने खुद ने कई तरह के बदलाव को महसूस किया है, जो किसी जादू की तरह है…। बिपाशा ने बेबी बंप के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘जादुई अहसास, शब्दों में बताना मुश्किल’…

वायरल हुई बिपाशा के बेबी बंप की तस्वीरें

बिपाशा बसु के मेटरनिटी फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनमें बिपाशा काले ट्रांसपेरेंट लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही इस आउटफिट में उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। बिपाशा बासु ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया सोशल मीडिया पर इसे पसंद करने वालों और इस पर कमेंट करने वालों की भरमार लग गई। कुछ ही घंटों में बिपाशा की ये तस्वीर 50,000 लाइक के आंकड़े के करीब पहुंच गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

2015 में की थी करण-बिपाशा ने शादी

बता दे करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों पहली बार फिल्म अलोन में एक साथ अभिनय करते नजर आए थे। वही अपने प्रेगनेंसी प्लान को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने खुलासा किया था कि वह काफी लंबे समय से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से वह यह फैसला नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन अब दोनों तैयार है और जल्द ही वह गुड न्यूज भी देंगे।