शत्रुघ्न सिन्हा पर Pooja Mishra का सेक्‍स स्‍कैम का आरोप, कहा- मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनीं है सोनाक्षी

बिग बॉस 5 (Bigg Boss 5) फेम पूजा मिश्रा (Pooja Mishra) ने एक चौका देने वाला खुलासा करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। दरअसल हाल ही में पूजा मिश्रा ने एक इंटरव्यू (Pooja Mishra Interview) दिया और इसमें उन्होंने सिन्हा परिवार (Shatrughan Sinha Family) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि- उन्होंने मेरा कैरियर और मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। इतना ही नहीं इस दौरान पूजा मिश्रा ने यह दावा भी किया कि- शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली ने उनके साथ सेक्स स्कैम (Pooja Mishra Accused Sinha Famly for Sex Scam) किया है।

Shatrughan Sinha And Pooja Mishra

शत्रुघ्न सिन्हा पर पूजा मिश्रा ने लगाये संगीन आरोप

पूजा मिश्रा ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा- शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश करके ट्रेड करते थे और उन्होंने उनकी वर्जिनिटी को बेचकर अपनी बेटी सोनाक्षी को स्टार बनाया है। इतना ही नहीं पूजा मिश्रा ने अपने संगीन आरोपों के दौरान यह भी कहा कि- उन्होंने 17 साल तक सिन्हा परिवार का अत्याचार झेला है।

Pooja Mishra

कोई और होता तो कर लेता सुसाइड- पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा ने इन सभी आरोपों का खुलासा करते हुए कहा कि सिन्हा परिवार ने उन पर इतने अत्याचार किए कि अगर उनकी जगह कोई और होता तो सुसाइड कर लेता। पूजा द्वारा शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर लगाए गए इन आरोपों ने तहलका मचा दिया है। पूजा मिश्रा के इन आरोपों के साथ चौका देने वाले खुलासे सभी के होश उड़ा रहे हैं। हालांकि यह बात अलग है कि अब तक इस मामले में सिन्हा परिवार का कोई रिएक्शन यह सफाई सामने नहीं आई है।

Pooja Mishra

इनकम टैक्स ऑफिसर थे मेरे पापा- पूजा मिश्रा

अपने इंटरव्यू के दौरान पूजा मिश्रा ने बताया कि उनके पिता पद्माकर मिश्रा इनकम टैक्स ऑफिसर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके पापा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके दोस्तों की कई बार करोड़ों की मदद भी की लेकिन सिन्हा परिवार उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा है बॉलीवुड की एक फैमिली ने न सिर्फ मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी बल्कि मुझे फाइनेंशली और मेरा कैरियर सब बर्बाद कर दिया।

Pooja Mishra

दोगला है सिन्हा परिवार- पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा मेरे पिता के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। मेरे पापा कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स थे और उन्होंने शत्रुघ्न और उनके कई दोस्त सर कल के लोगों के लिए 100-100 करोड़ रुपए के फेवर किए दो दशक होने को आए हैं, लेकिन यह परिवार हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ा है। जब मेरे पापा मुंबई में थे और सर्विस करते थे, तो पूनम सिन्हा ने उनका ब्रेनवाश कर दिया था और कहा था कि बॉलीवुड में सिर्फ वेश्याएं ही काम करती हैं। वह कितने बड़े दोगले हैं।

इसके बाद पूजा मिश्रा ने एक और चौका देने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा आज खुद उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में काम कर रही है, पर मेरा पता काटने के लिए उन्होंने मेरे पापा को ऐसा बोला। जब साल 2005 में मेरे पापा रिटायर होकर पुणे चले गए, तो पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने मुझे खुलेआम दबाना शुरू कर दिया था।

Pooja Mishra

काला जादू करता था सिंहा परिवार- पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा के आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं रुका। उन्होंने यह भी कहा कि जब मैं वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में रहती थी, तो ऊपर वाले घर में पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा मुझ पर काला जादू करवाते थे। उनकी हमेशा यही इनसिक्योरिटी रहती थी कि कहीं मैं उनसे ज्यादा फेमस ना बन जाऊं। इसी वजह से आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मेरी 35 फिल्में इन लोगों ने चुरा ली। इन लोगों ने मेरा रास्ता रोका। मेरे करियर के बर्बाद होने के लिए यही लोग जिम्मेदार है। यह लोग मुझे बहुत कंफ्यूज करते हैं।

Pooja Mishra

मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनीं है सोनाक्षी- पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा ने कहा साल 2007 से 2014 तक मैं लोखंडवाला में अपनी फैमिली के अपार्टमेंट में रहती थी। इस अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार रहता था। मैं सिंगापुर से शॉपिंग करके आती थी और वह मेरे घर में घुसकर मेरी चीजें चुराकर सोनाक्षी सिन्हा को पहनाते थे और फिर फोटो पेपर में छपवाते थे। मेरे मीडिया कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करना, मेरे स्पॉन्सर चुराना… क्या क्या नहीं किया इन लोगों ने… लेकिन यह लोग क्राइम लेवल पर भी चलने लगे जब यह लोग उसी घर में सेक्स स्कैंडल करने लगे मुझे लेकर… यह लोग मुझे बेहोशी की हालत में ट्रेड करने लगे। इन लोगों ने मेरी वर्जिनिटी बेच कर पैसे कमाए, सुनाक्षी को स्टार बनाया। वह तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी, फिर अचानक बॉलीवुड में कहां से आ गई।

पूजा मिश्रा ने अपने इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा उनकी पत्नी और उनके परिवार के सभी सदस्यों पर बारी-बारी से कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि पूजा द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर अब तक शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार की ओर से किसी भी तरह का कोई स्टेटमेंट या सफाई सामने नहीं आया है। बता दे पूजा मिश्रा वही है, जिन्होंने कई साल पहले सलमान खान पर रेप का आरोप लगाया था।